जाह्नवी कपूर को यूजर ने दी एक्टिंग सीखने की सलाह तो मिलाप जावेरी ने लगा दी क्लास

punjabkesari.in Monday, Aug 10, 2020 - 01:50 PM (IST)

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गुंजन सक्सेना को लेकर सुर्खीयों में छाई हुई हैं। जहां एक तरफ फैंस उनकी इस मूवी का इंतजार कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ कुछ फैंस ऐसे भी है जो जाह्नवी को उनकी एक्टिंग को लेकर ट्रोल करते हैं। हालांकि जाह्नवी को इस इंडस्ट्री में आए ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन उन्होंने इस इंडस्ट्री में अपनी अच्छी पहचान बना ली है। 

ट्रोलर्स के निशाने पर आई जाह्नवी कपूर

अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए जाह्नवी काफी उत्साहित हैं लेकिन इस फिल्म की वजह से उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है दरअसल हाल ही में डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने जाह्नवी की फिल्म गुंजन सक्सेना की तारीफ में कुछ बातें लिखी थी और ट्वीट कर उन्होंने लिखा था- गुंजन सक्सेना का प्रोमो बेहतरीन है। जो भी फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं, उनमें से गुंजन सक्सेना बढ़िया लग रही है। अगर ये बड़े पर्दे पर रिलीज होती तो बहुत बड़ी बन जाती। फिल्म देखने के लिए उत्साहित हूं।

यूजन ने जाह्नवी से कहा - एक्टिंग सीखिए

अब भई ट्रोलर्स तो ट्रोलिंग के लिए कोई मौका नहीं छोड़ते हैं और इस बार भी ट्रोलर्स ने जाह्नवी को उनकी एक्टिंग की वजह से ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ा और जावेरी के ट्वीट पर एक यूजर ने जाह्नवी पर निशाना साधा और लिखा- ये मैजेस आप लीड एक्ट्रेस को जरूर दे दीजिएगा- एक्टिंग सीखिए। 

मिलाप जावेरी ने लगा दी क्लास

यूजर के इस ट्वीट पर तो जावेरी का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने यूजर को मुंह तोड़ जवाब देते हुए लिखा , ' उन्हें ऐसे किसी मैजेस या फिर नकारात्मकता की जरूरत नहीं है। उन्होंने धड़क में बेहतरीन काम किया था और वे गुंजन सक्सेना में भी अच्छा करेंगी। किसी भी तरह की ट्रोलिंग इस बात को नहीं बदल सकती।
 

Content Writer

Janvi Bithal