एथनिक ड्रेस के साथ चाहिए कम्फर्ट, तो चूज करें ये ग्रेसफुल ट्रेडिशनल Footwear

punjabkesari.in Tuesday, Aug 23, 2022 - 02:19 PM (IST)

इंडस्ट्री की सबसे क्यूट और होनहार एक्ट्रेसेस में से एक आलिया भट्ट का अंदाज ही निराला है। एक्टिंग के साथ- साथ उनका ड्रेसिंग स्टाइल भी कमाल का है, तभी तो लड़कियां उन्हें अपना स्टाइल आइकन  मानती हैं। ड्रीम इंटीमेट वेडिंग के बाद पहली  बार स्पॉट हुई आलिया ने अपने लुक से सभी को इंप्रेस कर दिया था। 


पिंक सूट, छोटी सी बिंदी और लाइट मेकअप उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा था। उन्होंने अपने ट्रेडिशनल लुक को झुमकियों और मैचिंग चप्पल के साथ कंप्लीट किया था।

इस तरह के आउटफिट्स के साथ कोल्हापुरी चप्पल सबसे बेस्ट होती हैं। अगर आप किसी फंक्शन में जा रहे हैं तो आलिया की तरह मैचिंग फुटवियर कैरी कर सकती हैं। चलिए नजर डालते हैं बेस्ट ट्रेडीशनल फुटवेयर पर। 

गर्मियों की शादियों के लिए कोल्हापुरी चप्पल पहली पसंद होती है। इसे सूट या कुर्ती किसी के साथ भी कैरी कर सकते हैं। वजन में हल्की होन के चलते इसे पहनकर आप कंफर्टेबल महसूस करते हैं। 


अगर आपको ज्यादा हिल्स पसंद नहीं है तो बाजार में कई तरह की डिजाइनर जूतियां मिल जाएंगी, जिन्हें आप पटियाला सूट और अनारकली कुर्ती के साथ कैरी कर सकती हैं। 


पर्ल नेकलेस और ड्रेस के अलावा आप  पर्ल वर्क वाली जूती भी ट्राई कर सकती हैं।  यह यूनिक स्टाइल की जूती आपको डेलीकेट लुक देगी। 

मल्टी कलर की जूती किसी किसी भी ट्रेडीशनल ड्रेस के साथ परफेक्ट रहेगी। जूती पर बहुत ही नाजुक कढ़ाई के साथ छोटे छोटे मोती से बहुत सुंदर डिजाइन किया जाता है।


अगर आप शादी या पार्टी में कम्फर्ट के साथ ग्लैमरस लुक चाहती हैं तो एम्ब्रॉइडर्ड गोल्डन वेजेज से बेहतर कुछ भी नहीं है। 

Content Writer

vasudha