151 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं गोविंंदा, बिना फिल्मों के भी सलाना कमाते हैं इतने करोड़ रुपए

punjabkesari.in Friday, Jul 09, 2021 - 10:03 AM (IST)

लंबे समय से एक्टिंग से दूर बाॅलीवुड के हीरो नंबर 1 गोविंदा अकसर टीवी के रिएलटी शोज़ में दिखाई देते है। जिसे गोविंदा के लाखों चाहने वाले खूब पंद करते हैं।गोविंदा की बेहतरनी अदाकारी और डांस के फैन आज भी दिवाने हैं। बतां दें कि बतौर एक्टर गोविंद ने अपना फिल्मी करियर साल 1986 में फिल्म ‘इल्जाम’ से किया था। फिर गोविंदा ने ‘आंटी नंबर वन’, ‘कुली नंबर वन’, ‘हीरो नंबर वन’, ‘राजा बाबू’, ‘हसीना मान जाएगी’, ‘साजन चले ससुराल’ जैसी सुपरहीट्स फिल्‍मों से दर्शकों के दिलों पर राज किया। एक्‍शन लेकर कॉमेडी तक में गोविंदा ने हर का किरदार निभाया। 

वहीं अपनी मेहनत और डेडीकेशन की वजह से गोविंदा काफी लग्‍जरी लाइफ जीते हैं। गोविंदा के पास अच्‍छी खासी प्रॉपर्टी है और उनकी सालाना Net worth भी काफी अच्‍छी हैं। गोविंदा भले ही आजकल फिल्मों में दिखाई देते हों लेकिन उनके पास पैसों की कोई कमी नहीं है।



 

मुंबई में 3 बंगले- 
एक न्यूज की वीडियो के मुताबिक गोविंदा के पास मुंबई और उसके आसपास के इलाके में 3 बंगले हैं। इनमें से गोविंदा का एक बंगला मड आईलैंड में है तो एक जुहू में है। जुहू वाले बंगले में गोविंदा और उनकी फैमिली रहती है। 


20 मिलियन डॉलर की प्रॉपर्टी के मालिक है गोविंदा- 
 90 के दशक के सबसे ज्यादा रोमांटिक और काॅमेडी हीरो गोविंदा इन दिनों फ‍िल्‍मों और विज्ञापनों से दूर है। वहीं उन्‍होंने रियल स्‍टेट की प्रॉपर्टी में निवेश कर रखा है। इस वजह से उनकी कमाई अच्‍छी होती है। गोविंदा की कुल प्रॉपर्टी की बात करें तो उनके पास 151.28 करोड़ रुपये यानि की 20 मिलियन डॉलर आंकी गई है। 


हर साल करीब 16 करोड़ रुपए कमा लेते हैं गोविंदा-
ब्रॉन्ड इंडोर्समेंट और रियल स्‍टेट प्रॉपर्टी इनवेस्‍टमेंट के जरिए गोविंदा हर साल करीब 16 करोड़ रुपये कमा लेते हैं। आपकों बतां दें कि गोविंदा आखिरी बार फ‍िल्‍म 'रंगीला राजा' में नजर आए थे लेकिन यह फ‍िल्‍म बड़े पर्दे पर चल नहीं पाई।
 

Content Writer

Anu Malhotra