Indian Idol 13:  बेटी के सामने रोमांटिक हुए गोविंदा, स्टेज पर पत्नी को कर दिया Kiss

punjabkesari.in Friday, Oct 21, 2022 - 05:04 PM (IST)

एक बेहतरीन डांसर और एक्टर गोविंदा भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह किसी ना किसी रियलटी शो में नजर आ ही जाते हैं। इस दौरान वह मस्ती करने का भी मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल में वह इंडियन आइडल सीजन 13 के दीवाली स्पेशल एपिसोड में वाइफ सुनीता और बेटी संग पहुंचे जहां उन्होंने खूब धमाल मचाया। 


यह हम सभी जानते हैं कि गोविंदा एक लेजेंड्री एक्टर होने के साथ- साथ एक लविंग हसबैंड भी हैं। वह अपनी पत्नी पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते है, ताी तो वह इंडियन आइडल के स्टेज पर कुछ ज्यादा ही रोमांटिक हो गए। उन्होंने तो भरी सभा में  सुनीता को किस तक कर डाला, जिसे देख उनकी बेटी तक शरमा गई। 


दरअसल इंडियन आइडल सीजन 13 का प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें  सुनीता शिकायत करती हैं कि गाेविंदा ने उनके साथ कभी डांस नहीं किया है। उनकी बात सुन गोविंदा झट से तैयार हो जाते हैं और दोनों  'आपके आ जाने से'  गाने पर थिरकते हैं। इस बीच वह अपनी पत्नी को गले लगाते हुए उन्हें किस कर देते हैं।मम्मी-पापा को रोमांटिक होते देख बेटी टीना आहूजा शरमा जाती हैं और अपने चेहरे को ढंक लेती है।


यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वहीं एक और वीडियो में सुनीता यह कहती है कि नेहा को गोविंदा बेहद पसंद करते हैं। नेहा और गोविंदा फिर मंच पर गए और फिल्म कुली नंबर 1 के उनके फेमस गाने ‘मैं तो रास्ते से जा रहा था’ पर डांस किया। इसके गाेविंदा ने नेहा की खूब तारीफी जिसे सुन वह भावुक हो गई। 
 

Content Writer

vasudha