सब्यसाची का लहंगा और मनीष मल्होत्रा का दुपट्टा पहनकर दुल्हनिया बनेगी गॉर्जियस आलिया !

punjabkesari.in Monday, Apr 11, 2022 - 10:24 AM (IST)

जल्द कपूर खानादान की बहू बनने जा रही आलिया भट्ट को दुल्हन के रूप में देखने के लिए फैंस बेताब हैं। लोग जानना चाहते हैं कि शादी के खास मौके पर बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस किस तरह दिखने वाली है। इसी हलचल के बीच आलिया की  वेडिंग आउटफिट की डिटेल भी सामने आ गई है। बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ के नक्शे कदम पर चलकर ही उन्होंने सब्यासाची के लहंगे को ही चुना है।


पहले खबरें थी कि शादी के दिन आलिया मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया गया लहंगा ही पहनेंगी, लेकिन अब नई अपडेशन सामने आई है। खबरों की मानें तो वह सब्यासाची का लहंगा पहनकर ही  रणबीर संग सात फेरे लेंगी। हालांकि बाकी फंक्शन्स के लिए उन्होंने मनीष मल्होत्रा की डिजाइनर ड्रेसेस को ही चुना है।

याद दिला दें कि विक्की कौशल की दुल्हन बनीं बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ ने भी अपने खास दिन के लिए सब्यसाची के लहंगे को चुना था। लेकिन आलिया के  वेडिंग आउटफिट की खास बात यह है कि लहंगा तो वह सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया हुआ ही पहनेंगी, लेकिन दुपट्टा मनीष मल्होत्रा तैयार करेंगे। यानी कि उनके लहंगे में दोनों फेमस डिजाइनर का Involvement होगा।


खबरें यह भी है कि आलिया और रणबीर की वेडिंग की थीम पेस्टल रखी गई है। शादी की बात करें तो यीह क्यूट कपल रणबीर कपूर के वास्तु घर के बैंक्वेट में सात फेरे लेंगे। यहीं पर शादी से जुड़ी सभी  रस्में निभाई जाएंगी। अब सभी की नजरें आलिया और रणबीर के वेडिंग आउटफिट पर टिकी हुई है।

 

Content Writer

vasudha