Google Top searched Celebrity :आलिया- प्रियंका पर भारी पड़ी कैटरीना, बनी मोस्ट सर्च्ड सेलिब्रिटी स्टार

punjabkesari.in Friday, Dec 16, 2022 - 02:06 PM (IST)

वर्ल्ड का सबसे पॉपुलर और सबसे ज्यादा लोगों की तरफ से यूज करने वाला सर्च इंजन गूगल हर साल एक लिस्ट जारी करता है। इसमें बताया जाता है कि  यूजर्स की ओर से साल भर में गूगल पर क्या सर्च किया गया है। हाल ही में लोगों की ओर से साल 2022 में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलिब्रिटी की लिस्ट जारी की है, जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ का नाम सबसे आगे हैं। 

PunjabKesari
कैटरीना कैफ है सातवें नंबर पर

गूगल ने हाल ही में टॉप 10  मोस्ट सर्च्ड एशियन स्टार्स  की लिस्ट जारी की है। कैटरीना कैफ वर्ष 2022 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाली एशियन अभिनेत्री बन गई हैं। उन्होंने आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा को पीछे छोड़ते हुए इस लिस्ट में टॉप पर हैं। टॉप 10 लिस्ट में कैटरीना सातवें, आलिया आठवें और प्रियंका नवें स्थान पर हैं। लिस्ट में सबसे पहला नंबर दक्षिण कोरियाई बैंड बीटीएस फाइव का है। इस बैंड के फैंस महज कोरिया में नहीं बल्कि दुनिया भर में फैले हुए हैं। 

PunjabKesari

उर्फी जावेद  का भी रहा दबदबा

दूसरे नंबर पर जंगकुक हैं, जो कि खुद बीटीएस बैंड के ग्रुप मेंबर हैं। तीसरे नंबर पर भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली हैं। चौथे पर जिमिन, पांचवें नंबर पर दिवंगत गायिका लता मंगेशकर और छठे नंबर पर साउथ कोरियन सिंगर लिसा है। इस लिस्ट में उर्फी जावेद बड़ी-बड़ी हसीनाओं को टक्कर देती नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने 43वें नंबर पर आकर साउथ से लेकर बॉलीवुड तक की एक्ट्रेसेस को पीछे कर दिया है।  

PunjabKesari
बाकी एक्ट्रेस को मिला ये स्थान 

Google Top searched Celebrity की बात की जाए तो अनुष्का शर्मा (50), जाह्नवी कपूर (65), जैकलीन फर्नांडिज, अनुष्का शेट्टी (47), सोनाक्षी सिन्हा (53), पूजा हेगड़े (56), शिल्पा शेट्टी (59), कियारा आडवाणी (60), कृति सेनन (85), सारा अली खान (88), दिशा पाटनी (90) को ये स्थान मिला है, यानी कि ये सब उर्फी जावेद के पीछे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static