‘मिर्जापुर’ की गोलू ने दिखाया अब तक का सबसे Bold Look, लोग बोले- बेटी ये क्या कर रही हो

punjabkesari.in Thursday, Dec 30, 2021 - 05:30 PM (IST)

 मिर्जापुर में गोलू का किरदार निभाने वाली श्वेता त्रिपाठी ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है। वैसे तो श्वेता कई सीरिज में नजर आ चुकी है, लेकिन  उन्हें पॉपुलैरिटी वेबसीरीज ‘मिर्ज़ापुर’ से मिली थी। अब हाल ही में  गोलू ने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का तापमान गर्म कर दिया। 

मशहूर रैपर स्लो चीता की जीवन संगिनी बन चुकी श्वेता ने अब तक की अपनी सबसे बोल्ड तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह ब्लू कलर की ब्रा में नजर आ रही हैं। इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा-  यदि आप खुश हैं तो अपना हाथ उठाएं। धन्यवाद 21 और नमस्ते 22!


इन तस्वीर के जरिए वह नए साल का स्वागत कर रही हैं।  श्वेता ने ब्लू कलर की ब्रालेट के साथ सेम प्रिंट का श्रग पहना हुआ है। उनके इस लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘गुप्ता जी की लड़की ये सब क्या कर रही है?


श्वेता ने साल 2011 में फिल्म 'तृष्णा' से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। हालांकि उन्हें असली पहचान मिली फिल्म 'मसान' से। इस फिल्म में वो विक्की कौशल के साथ नजर आईं थीं। वो 'हरामखोर' और 'गोन केश' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसका अलावा वो द ट्रिप, मिर्जापुर, द ट्रिप सीजन 2 और लाखों में एक जैसी वेब सीरीज का हिस्सा रह चुकी हैं। 

Content Writer

vasudha