रकुल-जैकी की शादी में परोसा जाएगा Gluten Free खाना, सामने आया Wedding Menu

punjabkesari.in Monday, Feb 19, 2024 - 04:56 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह बहुत जल्दी शादी करने वाली हैं। रकुल अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रैंड जैकी भगनानी संग 21 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। रकुल और जैकी की ग्रैंड वेडिंग गोवा में होने वाली है। दोनों की शादी की तैयारियां भी जोरों-शोरों से चल रही है। शादी में शामिल होने के लिए मेहमान भी गोवा पहुंच चुके हैं। अब रकुल-जैकी की शादी की मेन्यू भी सामने आ गया है। मेहमानों को शादी में क्या परोसा जाएगा उसकी लिस्ट सामने आई है। 

फिटनेस को देखते हुए रखा गया मेन्यू 

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी दोनों ही फिटनेस फ्रीक हैं ऐसे में उन्होंने अपनी शादी का मेन्यू भी हेल्थ को ध्यान में रखकर ही फाइनल किया है। हिंदूस्तान टाइम्स के सूत्रों की मानें तो नेशनल और इंटरनेशनल खानों से सजे मेन्यू को तैयार करने के लिए एक स्पेशल शैफ हायर किया गया है। हेल्थ कॉन्शियस मेहमानों के लिए खाना भी हेल्दी ही होगा जिसमें सुशी, ग्लूटेन फ्री और शुगर फ्री खाने की चीजें रखी जाएंगी।

इंडस्ट्री के लोग भी होंगे शामिल

 सूत्रों ने यह भी बताया कि रकुल-जैकी की शादी में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ शिरकत कर सकते हैं ऐसे में यह स्टार्स हेल्थ के प्रति काफी सतर्क रहते हैं। इसलिए खास लोगों को देखते हुए ही यह मेन्यू रखा गया है ताकि वो बिना चिंता के खाना खा सकें।

गोवा में चल रहे हैं प्री वेडिंग फंक्शन 

रकुल और जैकी के प्री वेडिंग फंक्शन्स गोवा में शुरु हो चुके हैं। 21 फरवरी को कपल हमेशा के लिए एक-दूसरे का हो जाएगा। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा और भी कई स्टार्स दोनों की शादी में शिरकर कर सकते हैं। 

Content Writer

palak