यामी के ब्राइडल फोटोशूट से लीजिए लेटेस्ट आउटफिट आइडियाज

punjabkesari.in Tuesday, Dec 04, 2018 - 03:46 PM (IST)

जैसा कि आप सभी जानते है कि वेडिंग सीजन जोरो-शोरो से चल रहा है। ऐसे में मार्कीट में लेटेस्ट ट्रेंड के कपड़ों की वैरायिटीज खूब देखने को मिल रहा है। मगर फिर भी कुछ लड़कियां अपने लिए बेस्ट वेडिंग आउटफिट की सिलेक्शन नहीं कर पाती, जिसकी वजह लेटेस्ट ट्रेंड से रूबरू न रहना है। अगर आप भी अपनी शादी की शॉपिंग को लेकर कंफ्यूज है तो आज हम आपकी हैल्प के लिए यामी गौतम का लेटेस्ट फोटोशूट दिखाएंगे। यामी के इस फोटोशूट से आप वेडिंग आउटफिट की ट्रेंडी आइडिया ले सकती है। 

वेडिंग सीजन के लिए बेस्ट है यामी की ये ड्रेसेज 

हाल ही में यामी गौतम ने 'फेमिना वैडिंग टाइम' मैगजीन के लिए लेटेस्ट फोटोशूट करवाया जिसमें उनका एक से बढ़कर एक डिजाइनर ट्रेडीशनल व वेस्टर्न ड्रेस में हॉट लुक देखने को मिला। आप यामी के इन लुक्स से आइडिया लेकर आप अपनी शादी की शॉपिंग भी उसी के हिसाब से कर सकती हैं। 

Picture credit: femina wedding times

मैगजीन के कवर पेज पर यामी दिखी हॉट

Picture credit: femina wedding times

मोनीशा जयसिंग की ड्रेस में यामी गौतम 

मैगजीन के कवर पेज पर यामी का ऑफ शोल्डर मल्टी कलर्ड गाउन में हॉट लुक देखने को मिला। आपको बता दें कि यामी की यह ड्रेस डिजाइनर मोनीशा जयसिंग द्वारा तैयार की गई है। यामी ने इस दौरान अपने बालों को हल्का कर्ल किया और डिजाइनर आम्रपाली की ज्लेवरी से अपने ब्राइडल लुक को कंप्लीट किया।

Picture credit: femina wedding times

मनीष मल्होत्रा के एथनीक सूट में यामी

इस फोटोशूट में यामी ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का ग्रे कलर का गोल्डन हैवी इम्ब्रॉयडर्ड एतनीक सूट पहना। बालों को मेसी लुक और आम्रपाली ज्वेलर की गोल्डन नथ के साथ अपने आप अट्रेक्टिव लुक दिया। 

Picture credit: femina wedding times

गौरव गुप्ता के लहंगे में यामी का ब्राइल लुक 

इस दौरान यामी ने अनिता डोंगरे का सी-ग्रीन कलर का ब्राइडल लहंगा पहना जिसके साथ उन्होंने गौरव गुप्ता का ट्रांसपेरेंट हाईनेक ब्लाउज ट्राई किया। मैचिंग ज्वेलरी में यामी काफी खूबसूरत लग रही थी। 

Picture credit: femina wedding times

Content Writer

Sunita Rajput