IIFA में सजी सितारों की महफिल, ग्रीन कार्पेट पर छाया बी-टाउन हसीनाओं का Glamorous Look

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2023 - 03:23 PM (IST)

IIFA अवार्ड 2023 का आगाज हो चुका है। बीते दिन IIFA के ग्रीन कार्पेट पर बी-टाउन हसीनाएं एक से बढ़कर एक डिजाइनर ड्रेस में पहुंची, चलिए आपको दिखाते हैं कौन क्या पहनकर पहुंचा।


नोरा फतेही अपने स्टाइलिश अवतार से ध्यान खींचती दिखी। नोरा ने रेड कलर का प्लंजिंग नेकलाइन वाला बॉडीकॉन गाउन पहना ओपन हेयर्स और मेकअप के साथ लुक को कंप्लीट किया।


उर्वशी रौतेला फेदर वाला हेवी गाउन पहनकर पहुंची। वाइट कलर के एम्बेलिश्ड गाउन में उर्वशी परी जैसी लग रही थीं फ्रिंजेस से गाउन के ऊपर वाले हिस्से को सजाया गया था, साथ में फ्लेयर्ड प्लेन स्कर्ट में लॉन्ग ट्रेल थी। बालों का बन बनाया और मैचिंग क्रिस्टल ग्लव्स कैरी किए। 


इस दौरान ईशा गुप्ता का भी ग्लैमरस लुक देखने को मिला। सिल्वर कलर की सीक्वन ड्रेस पहनी लेकिन अपनी ड्रेस में ईशा थोड़ी अंकफर्टेबल भी लगीं, वह बार-बार अपनी ड्रेस को ऊपर खींचती दिखीं, डायमंड ईयररिंग्स और बालों को हाफ टाई कर लुक को पूरा किया था।

कृति सेनन का लुक अनुष्का शर्मा के कान्स लुक से हुबहु मिल रहा था। ब्लैक कलर के फ्लोरल पैटर्न गाउन में कृति सुंदर लगीं  आउटफिट पर थ्री-डी फ्लोरल एंब्रॉयडरी की गई थी। टाइट हेयर बन और मैचिंग इयररिंग्स को साथ में स्टाइल किया था।

  
नुसरत भरूचा सबसे अलग दिखीं, उनके यूनिक आउटफिट पर हर किसी नजरें टिक गई लेकिन नुसरत का चिपकू हेयरस्टाइल यूजर्स को पसंद नहीं आया। 


सलमान खान हमेशा की तरह पैंट सूट में स्मार्ट दिखे
  
 

Content Writer

vasudha