घर जैसी फीलिंग देती है यह लग्जरी बस, बेडरूम से लेकर कार पार्किंग की है सुविधा

punjabkesari.in Saturday, Nov 04, 2017 - 02:21 PM (IST)

बदलते समय के साथ-साथ लोग नए-नए इन्वेंशन से दुनिया को हैरान करते रहते है। आज हम आपको एक ऐसे ही इन्वेंशन के बारे में बताने जा रहें है जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। लग्जरी मोटरहोम बनाने वाली कंपनी ने एक ऐसी बस बनाई है जिसमें रहने से लेकर कार पार्क करने तक की पूरी सुविधा है।

वीकेंड के लिए शहर से दूर जाने वाले लोगों के लिए यह बस किसी जन्नत से कम नहीं है। इस बस में आप अपने घर जैसी फिलिंग ले सकते है। 10 करोड़ से भी अधिक कीमत वाली इस बस में सोने के लिए पर्याप्त जगहें से लेकर किचन, बाथरूम और कार पार्किंग के लिए भी पूरी जगहें है।

इसके अलावा इस बस और घर में हर चीज आधुनिक सुविधाओं के हिसाब से है। 40 फीट लंबी इस बस में आप फेरारी, पोर्श, बीएमडब्ल्यू और मर्सिडीज जैसी कार पार्क कर सकते है। कार पार्क करने के लिए इस बस में इलेक्ट्रोहाइड्रोलिक लिफ्ट लगाई गई है, जो कार को नीचे की ओर पार्क करती है।

इस बस और घर में लग्जरी किचन और बाथरूम होने के साथ-साथ इसमें टी.वी और बाकी चीजों की भी व्यवस्था है। इसके अलावा इस बस में आपातकालीन स्थिति के लिए भी हर चीज मौजूद है। इस बस और घर में लॉक सिस्टम भी बेहद खास तरीके से बनाया गया है।

फैशन हाे या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें NARI APP

Punjab Kesari