Father's Day: पापा को खुश करने के लिए दें ये गिफ्ट्स

punjabkesari.in Sunday, Jun 17, 2018 - 11:34 AM (IST)

भले इस दुनिया में सबसे बड़ा दर्जा मां का होता है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि बच्चों को होनहार बनाने में पापा को कोई रोल नहीं है। परिवार की देखभाल और जिम्मेदारियों को बाखूूबी निभाते हुए  पापा कभी किसी से शिकायत नहीं करते। इसलिए खास करके आज बच्चों को फादर्स डे पर अपने पापा के लिए कुछ स्पैशल करना चाहिए, जिससे पापा को लगे कि उसने जो मेहनत अपने बच्चों और परिवार के लिए की है वह बेकार नहीं गई । बच्चे इस मौके पर अपने पापा को खुश करने के लिए कुछ गिफ्ट्स दे सकते हैं। आइए जानिए पापा को कौन-कौन से गिफ्ट देकर खुश किया जा सकता है?

1. कॉटन शर्ट


गर्मी का मौसम है। आप चाहें तो उन्हें फुल स्लीव कॉटन की शर्ट दे सकते हैं, जो मार्कीट में ब्रांडेड से लेकर नॉर्मल तक उपलब्ध हैं। प्लेन की अपेक्षा इस बार डबल चैक्स या ब्रोड लाइन्स में शर्ट गिफ्ट करें।

2. सैंडल्स या स्लिपर्स


ऐसे मौसम में उन्हें लैदर सैंडल्स या स्लिपर्स भी लेकर दे सकते हैं, जिन्हें पहन कर वह शूज की अपेक्षा ज्यादा कंफर्ट महसूस करेंगे।

3. एग्जीक्यूटिव बैग


अब यदि आप उन्हें ऑफिस डायरी, पैन होल्डर या फिर एग्जीक्यूटिव बैग आदि गिफ्ट करते हैं तो ऑफिस में आप हर रोज उनके जेहन में रहेंगे।

4. सी.डी.


यदि उन्हें पुराने गाने सुनने का शौक है तो पुराने गीतों की या उनके फेविरट सिंगर के गानों की सी.डी. का सैट गिफ्ट कर सकते हैं, जिसे वह फुर्सत के समय सुनने का लुत्फ उठा सकते हैं।

5. रिस्ट वॉच


यदि उनके पास अनेक रिस्ट वॉच का कलैक्शन है तो उन्हें वह सब संभालने के लिए डिजाइनर रिस्ट वॉच बॉक्स दें। यही नहीं आप चाहे तो उनके लिए लेटैस्ट डिजाइन भी घड़ी भी ले सकते हैं, ताकि उनकी कलैक्शन में आपकी पसंद भी जुड़ जाए। 

6. परफ्यूम या शेव लोशन


यकीन मानिए यदि आप उन्हें परफ्यूम या आफ्टर शेव लोशन भी गिफ्ट देते हैं को वह भी उन्हें बेहद पसंद आएगा। 
 


 

Punjab Kesari