बालों में लगा गजरा बदल देगा आपका पूरा लुक, ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ करें स्टाइल

punjabkesari.in Tuesday, Sep 06, 2022 - 01:21 PM (IST)

त्योहारों के मौसम में हर लड़की खास दिखना चाहती है।  ट्रेडिशनल आउटफिट के बिना त्योहार और शादी का फंक्शन फीका सा लगता है। अगर आपका भी सजने- संवरने का मन है तो ट्रडिशनल इंडियन लुक के साथ गजरा लगाना न भूलें। बालों में लगा गजरा आपके पूरे लुक को ही बदल देता है। आप इसे साड़ी, लहंगे, शरारा, अनारकली आउटफिट के साथ आसानी से कैरी कर सकती हैं। चलिए आज हम डिफरैंट तरीके से गजरा स्टाइल करने के टिप्स बताते हैं। 


सिंगल स्ट्रिंग स्‍टाइल 

सिंगल स्ट्रिंग स्‍टाइल गजरे में बालों के जुड़े को घेरते हुए गजरा लगाया जा सकता है और बीच के हिस्‍से को खाली रखा जाता है। ये स्टाइल साड़ी के साथ बेहद खूबसूरत लगता है। 

ओपन हेयर विद गजरा

यदि आपके सुंदर लंबे बाल हैं तो  बांधने के बजाय इस पर गजरा लगा लें। ओपन हेयर विद गजरा हेयर स्टाइल आपके लुक को सबसे अलग बना देगा। 

बन हेयरस्टाइल 

गजरा शादियों का लेटेस्ट ट्रेंड बन चुका है। ऐसे में आप किसी भी फंक्शन या फिर शादी में जुड़े के ऊपर गजरा लगाकर फुल ऑन ट्रेडिशनल लुक पा सकती हैं। 

कलरफुल गजरा

गर्मियों में मिनिमल हेयर एक्सेसरीज के साथ गजरा स्टाइल करें, इससे आप ज्यादा रिफ्रेश्ड लगेंगी। इसके अलावा आप अपने आउटफिट के  साथ मैचिंग गजरा भी Try कर सकती हैं। 

गुलाब के फूल

आजकल लड़कियां डिफरेंट ट्विस्ट के साथ गजरे को बालों में लगाती हैं। जुड़े पर गुलाब के फूल राउंड स्टाइल में लगाएं, इस स्टाइल के लिए असली या आर्टिफिशियल दोनों तरह के गुलाब के फूलों का इस्तेमाल कर सकती हैं। 
 

Content Writer

vasudha