इन 6 लड़कियों को कभी नहीं मिलता सच्चा प्यार!

punjabkesari.in Sunday, Jun 02, 2019 - 12:10 PM (IST)

सच्चे प्यार की तलाश भला किसे नहीं होती। हर लड़की चाहती है कि उसे एक सच्चा प्यार करने वाला पार्टनर मिलें लेकिन बहुत कम लड़कियों का यह सपना पूरा होता है। आज हम आपको प्यार में अनलकी कुछ ऐसे ही नाम वाली लड़कियों के बारे में बताने जा रहे हैं। अगर उन्हें प्यार मिले भी तो धोखा जरुर मिलता है। चलिए आपको बताते हैं आखिर किन राशियों को नहीं मिल पाता सच्चा प्यार।

 

A नाम वाली लड़कियां

A नाम वाली लड़कियों की लव स्टोरी की कभी हैप्पी एंडिंग नहीं हो पाती है। लाख कोशिशों के बाद भी मेष राशि के लोगों को उनका सच्चा प्यार नहीं मिल पाता। अगर कही से इनको प्यार मिल भी जाता है तो वो इनके पास ज्यादा दिनों तक नहीं टिकता है। प्यार में धोखा खाने के बाद यह बहुत चिड़चिड़ी हो जाती है और उनका प्यार पर से भरोसा उठ जाता है।

C नाम वाली लड़कियां

प्यार में मामले में इन अक्षर के नाम वाली लड़कियां भी काफी अनलकी होती है। स्वभाव से तेज-तर्रार C नाम वाली लड़कियों में धैर्य की बहुत कमी होती है, जिसका असर इनके रिश्ते पर भी पड़ता है। इनके इसी स्वभाव के कारण इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक पाता और यह जिंदगीभर सच्चे प्यार को तरसती हैं।

G नाम वाली लड़कियां

G नाम वाली लड़कियों को भी प्यार में सफलता नहीं मिल पाती लेकिन यह काफी केयरिंग व प्यार करने वाली होती हैं। अगर ये गलती से किसी के प्यार में पड़ भी जाए तो सामने वाले से इन्हें धोखा ही मिलता है। हालांकि एक बार धोखा खाने के बाद ये उससे सबक लेती हैं और दोबारा अपनी गलती को कभी नहीं दोहराती।

K नाम वाली लड़कियां

इस अक्षर के नाम वाली लड़कियों को भी प्यार में एक बार धोखा जरूर मिलता है। इस नाम की लड़कियां अपने पार्टनर से बहुत प्यार करती हैं लेकिन वो इनके साथ किसी न किसी तरीके से बेवफाई कर ही देते हैं, जिसके बाद यह पूरी तरह टूट जाती हैं और दोबारा प्यार नहीं करती।

P नाम वाली लड़कियां

इस अक्षर के नाम वाली लड़कियों के सामने कई बार ऐसी परिस्थितियां आती हैं जिसके कारण इन्हें कभी सच्चा प्यार नसीब नहीं हो पाता है। यदि इन्हें चाहने वाला मिल भी जाता है तो भी उन्हें वैसा प्यार नहीं मिल पाता है जिसकी ये उम्मीद रखती हैं।  

S नाम वाली लड़कियां

S नाम वाली लड़कियां भी प्यार के मामले में बड़ी बदकिस्मत होती हैं। प्यार पाने के लिए ये हमेशा हाथ-पैर मारती है लेकिन कहीं भी इनकी बात नहीं बनती। किसी ना किसी वजह से इनके प्यार में रुकावटें आती रहती हैं।

Content Writer

Anjali Rajput