लव मैरिज करवाती हैं इन 4 राशि की लड़कियां!

punjabkesari.in Wednesday, Aug 14, 2019 - 02:11 PM (IST)

अक्सर देखा जाता है कि लव मैरिज करने के बाद रिश्तों में दरार आने लगती है और इसका सही दोष लोग लड़का या लड़की को मानने लगते है। मगर कई बार इसका सही कारण आपस के गलतफहमी भी हो सकती है पर ऐसा सबके साथ नहीं होता। कई राशि की लड़कियों की लव मैरिज हमेशा ही सफल होती है। वो इस मामले में काफी खुशनसीब होती है। चलिए आपको बताते है कि ऐसी कौन सी राशियों कि लड़कियों की लव मैरिज हमेशा सफल होती है। 

तुला राशि 

तुला राशि की लड़कियां काफी समझदार होती है ,उनका सबका दिल जीतने वाला स्वभाव सबको अपना बना लेता है। यही वजह है कि लव मैरिज होने के बावजूद वो अपने ससुराल वालो को अपना बना लेती है। उनसे उनके पार्टनर हर बात शेयर करते है जो कभी भी किसी गलतफहमी को पनपने नहीं देती। इनकी यह आदत इनके पार्टनर को कही और नहीं जाने देती। 

सिंह राशि 

सारी राशियों कि रानी सिंह राशी कि लड़कियों को ही माना जाता है। उनका सबके प्रति ईमानदारी और दिल से केयर करने की आदत किसी भी व्यक्ति को दूर जाने से रोकती है। वो अपने पार्टनर को बेशुमार प्यार करती है जो उनकी लव मैरिज को सफल करता है ,उनकी ईमानदारी और एक ही इंसान के लिए अपनी पूरी जिंदगी लगा देने की आदत उनके प्रेम को हमेशा सफल करती है। 

कन्या राशि 

इस राशि की लड़कियां बहुत शांत स्वभाव की होती है। यह मन ही मन अपना दिल किसी एक पर निछावर कर देती है। यह कभी किसी को धोका नहीं दे सकती है। इनकी रिश्ते में ईमानदारी ,किसी भी रिश्ते को अटूट बनाती है। बाकि राशियों के मुकाबले इनके लव मैरिज करने की ज्यादा संभावना होती है।  

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि कि लड़कियां बहुत ही लड़ाकी होती है जिस वजह से उनकी किसी के साथ भी नहीं बनती  किसी बन जाये तो वो कभी भी उन्हें धोका नहीं देती। उनका यह रवैया उनके लव मैरिज को सफल बनाता है। 

 

Content Writer

Sunita Rajput