कभी किसी का दिल नहीं तोड़ती 8 तारीख को जन्मी लड़कियां

punjabkesari.in Thursday, Nov 21, 2019 - 11:53 AM (IST)

आजकल अधिकत्तर लोगों का प्यार में दिल टूट जाता है। वो अपनी लाइफ में इस हादसे से बिखर जाते है। यही-नहीं उनका प्रेम से विश्वास उठ जाता है। मगर कई लड़कियां ऐसी भी होती है जो कभी किसी का दिल नहीं तोड़ती है। 8 तारीख को जन्मी लड़कियां कुछ ऐसी ही होती है। अब आप सोच रहे होंगे कि यह कैसे संभव है तो बतादें कि अंक विद्या (Numerology) के हिसाब से हर तारीख को अलग-अलग प्रकार के लोग जन्म लेते है। उन्हें अलग-अलग वर्गों में भी बांटा गया है। इसी विद्या के हिसाब से आज हम आपको 8 तारीख को जन्मी लड़कियों के बारें बहुत सारे सीक्रेट्स बताएंगे।

व्यवहार -

सुलझी हुई 
8 तारीख को जन्मी लड़कियां बहुत ही सुलझी हुई होती है। इनका इमोशनल और मेन्टल स्तर बहुत ही स्थिर होता है। आप जब इनसे मिलेंगे तो जानेंगे कि यह सिर्फ आपने लोगों के ही बारें में सोचती है। 

विश्वाश के लायक 
8 तारीख को जन्मी लड़कियों पर आप आंख मूंद कर विश्वाश कर सकते है। ये किसी को सपने में भी धोखा देने का नहीं सोच सकती है। 

उसूलों की पक्की 
8 तारीख को जन्मी लड़कियां नियमों का पालन करने वाली होती है। 

सपने पूरे करने की जिद
ये सिर्फ सोते हुए नहीं बल्कि दिन में भी सपने देखती है। इन्हे अपने सपने पूरे करने की रट लगी होती है। शायद इसलिए ये हर समय अपने सपने को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करती है। 
 
गॉसिप क्वीन 
8 तारीख को जन्मी लड़कियों को गप्पे लड़ाने में बहुत मजा आता है।  

अपने राय को आगे रखने का हुनर
कुछ भी हो जाए, ये कभी भी अपने राय रखने से नहीं डरती है।  

करियर -

8 तारीख को जन्मी लड़कियों को मेडिसिन, बैंकिंग और सरकारी नौकरी में अपना करियर बनाना चाहिए। 

लव लाइफ -

जैसा की आपको पता है कि 8 तारीख को जन्मी लड़कियां बहुत ही सुलझी हुई होती है।इसलिए इनकी लव लाइफ काफी बेहतर और खूबसूरत होती है। यह अपने पार्टनर का कभी दिल नहीं तोड़ती है। 

Content Writer

shipra rana