अच्छे लाइफ पार्टनर की तलाश में रहती हैं इस अक्षर की लड़कियां!

punjabkesari.in Saturday, Jul 25, 2020 - 08:00 PM (IST)

किसी के नाम का पहला अक्षर उससे जीवन पर गहरा असर डालता है। इससे उसकी पसंद- नापसंद, आदतों आदि व्यवहार के बारे में काफी कुछ आसानी से पता किया जा सकती है। तो चलिए आज हम आपको 'क' यानि अंग्रेजी के 'K' से शुरू होने वाली लड़कियों के स्वभाव व पर्सनेलिटी से जुड़ी कुछ खास बातों के बारे में बताते है। 

रहस्यमयी और शांत 

ये लड़कियां रहस्यमयी स्वभाव की होने के कारण अपने बारे में किसी को कुछ ज्यादा जानने नहीं देती है। साथ ही शांत किस्म की होने से इन्हें भीड़-भाड़ से दूर अकेले समय बीताना अच्छा लगता है। 

शर्मीली व इमोशनल 

जिन लड़कियों का नाम k शुरू होता है। वह बहुत ही इमोशनल और शर्मीली होती है। ऐसे में ये छोटी-छोटी बातों को भी दिल से लगा लेती है। 

मदद करने वाली

भावुक नेचर की होने से ये जल्दी ही दूसरों के दुख को जान लेती है। इसी कारण ये हमेशा सबकी मदद करने को तैयार रहती है। 

अच्छे लाइफ पार्टनर की तलाश 

ये लड़कियां हमेशा से अपने लिए एक परफेक्ट पार्टनर की तलाश में रहती है। ऐसे में ये अपनी शादी के फैसले को काफी गंभीरता से सोच कर लेती है। 

nari,PunjabKesari

हार न मानने वाली

इन्हें किसी भी हालत में हार नहीं पसंद होती है। ऐसे में किसी भी चीज को पाने के लिए ये अपनी जी-जीन लगा देती है। साथ ही उस चीज को हासिल करके ही मानती है। 

तारीफ पसंद करने वाली

इन्हें हमेशा से ही दूसरों के आकर्षण का केंद्र बनना अच्छा लगता है। इन्हें दूसरों के मुंह से अपनी तारीफ सुन ये जल्दी ही खुश हो जाती है। इसके साथ ही इन्हें ऐसे पार्टनर की तलाश रहती है जो इनकी तारीफ करता रहें। 

दिमाग से लेती है फैसले

इस अक्षर की लड़कियां किसी भी बात को दिल की जगह दिमाग से सोचती है। ऐसे में ये किसी परिस्थिति में गलत फैसले भी लेती है। 

प्यार के लिए होती है समर्पित 

बात अगर इनकी लव लाइफ की करें तो k अक्षर की लड़कियां पूरी शिद्दत से प्यार करती है। ये एक बार जिससे भी रिश्ता जोड़ती है, उसके साथ पूरी ईमानदारी के साथ निभाती है। 

nari, relationship,PunjabKesari

दिखावा नहीं करती पसंद

इन्हें किसी भी चीज को लेकर दिखावा बिल्कुल भी पसंद नहीं आता है। ये बस उन्हें लोगों के साथ अपना रिश्ता रखती है, जो इनके दिल के पास हो। 

ईमानदार

बात अगर विश्वास या ईमानदारी की करें तो ये लड़कियां किसी को धोखा नहीं देती है। जिसके साथ भी रहते है या रिश्ता बनाती है। उसके साथ ही पूरी ईमानदारी के साथ रहती है। इन्हें किसी के साथ कोई गेम खेलना पसंद नही होता। ऐसे में ये लड़कियां एक अच्छी लाइफ पार्टनर बनती है। 

मिलनसार

ये लड़कियां दिखावे से दूर और खुश रहने वाली होती है। इनकी इसी खूबी के कारण सभी इनके दोस्त बनना चाहते है। ऐसे में इनकी दोस्तों की लिस्ट बहुत ही लंबी होती है। अपने इसी शानदार नेचर के चलते ये लड़कियां बहुत अच्छी जीवनसाथी बनती है। साथ ही ये अपने ससुराल वालों को भी खुश रखती हैं। 

nari,PunjabKesari

क्रिएटिव व उत्साहित

इन्हें नई-नई चीजों को करने में बहुत ही खुशी मिलती है। कोई भी अलग या नई चीज दिखने पर इनके मन में उसे करने के लिए एक अलग ही जोश जाग जाता है। अपने इसी जोश और उत्साह से ये उस चीज को कर के भी मानती है। 

गुस्सैल

इन्हें कभी- कभाव दूसरों पर अपना हक जमाना काफी अच्छा लगता है। इसके अलावा कभी किसी बात को लेकर उदास होने से इनका गुस्सा दूसरों पर जल्दी ही हावी हो जाता है। इनके इसी बिहेव के कारण कई बार इन्हें अपने करीबियों की नाराजगी का सामना करना पड़ता है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

neetu

Recommended News

Related News

static