प्यार के लिए लड़कियों में हुई Kat Fight, चले लात-घूंसे तो लोग बोले- 'लड़की हूं लड़ सकती हूं'

punjabkesari.in Wednesday, Oct 27, 2021 - 05:43 PM (IST)

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक तरफ जहां सियासी पारा गर्म है वहीं वहां की सडकों का भी माहौल गर्म है। तभी तो लड़कियाें ने सड़क के बीचों बीच ही मारपीट करना शुरू कर दिया है। इन दिनों लखनऊ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें बीच सड़क लड़कियां आपस में गाली गलौच और मारपीट कर रही हैं।  


वीडियो में देख सकते हैं कि कुछ लड़कियां एक कार के पास खड़ी चिल्ला रही हैं और फिर  कार से एक लड़की को खींचकर पीटना शुरु कर देती हें। वहां मौजूद लोगों ने उन्हे रोकने की बहुत कोशिश की लेकिन वो कहां किसी की सुनने वाली थी। बीच सड़क एक दूसरे पर जमकर लात- घूंसे चले। बताया जा रहा है कि यह दंगल एक लड़के को लेकर था। 


लड़के ने ही अपनी गर्लफ्रेंड से एक्स  गर्लफ्रेंड को पीटने को कहा था।  एक्स  गर्लफ्रेंड ने लड़के पर र शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण करने का आरोप लगाया था, जिस बात से दूसरी वाली लडकी भडक गई। इस मामले  में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का नाम भी लपेटा गया। दरअसल प्रियंका ने हाल ही में  यूपी में 40 फीसदी टिकट महिलाओं को देने के साथ नारा - 'लड़की हूं लड़ सकती हूं ' दिया थ।

अब ऐसे  में लोग मजे लेने से कैसे पीछे हट सकते हैं।कुछ यूजर ने 'लड़की हूं लड़ सकती हूं ' हैशटैग के साथ लिखा- इसके रूझान आना शुरु हो गए हैं। इससे पहले भी लखनऊ की सड़क पर एक लड़की का टैक्सी ड्राइवर को थप्पड़ मारने वाला वीडियो वायरल हुआ था, जिसने सोशल मीडिया पर तूफान मचा दिया था। 

Content Writer

vasudha