लड़कियां पार्टनर में ढूंढती हैं कुछ ऐसी खूबियां, लड़के करें खौर

punjabkesari.in Monday, Sep 06, 2021 - 11:15 AM (IST)

हर लड़की शादी को लेकर कई सपने संजोती है। वहीं वे अपने पार्टनर में कई क्वालिटीज ढूंढती है। वहीं आजकल की लड़कियां खुद भी काम करती है। ऐसे में वे अपने लिए मल्टीटेलेंटड पति की तलाश करती है। ताकि हर क्षेत्र में उन्हें उनका साथ मिल सके। इससे मैरिड लाइफ भी खुशनुमा व सुखमय बीतती है। चलिए जानते हैं लड़कियां पार्टनर में किन खूबियों की चाहती है...

केयरिंग

लड़कियां खुद शांत व केयरिंग स्वभाव की होती है। ऐसे में वे केयरिंग व रोमांटिक लड़कों को पसंद करती है। ऐसे लड़के जो उनकी हर बात, जरूरत का ख्याल रखें। घर-परिवार के सभी सदस्यों का भी बखूबी ध्यान रखें। पत्नि के बीमार होने या किसी परेशानी में उसका साथ निभाएं।

PunjabKesari

तेज दिमाग का मालिक

लड़कियों को इंटेलीजेंट लड़के पसंद आते हैं जो हर समय पर एकदम सही फैसला लें। साथ ही जिसे देश, दुनिया की अच्छे से जानकारी हो। इससे रिश्ते में नोंक-झोंक कम होती है। साथ ही घर का माहौल शांतमय व सुकूनभरा रहता है।

अच्छा हो सेंस ऑफ ह्यूमर

जिन लड़कों को सेंस ऑफ ह्यूमर होता है वे हर समय अलर्ट रहते हैं। वे तनाव यानि दुख की परिस्थिति में भी शांत व धैर्य मन से फैसला लेते हैं। ऐसे लड़के हर हाल में सकारात्मक रहते हैं। इनके इस स्वभाव से घर का माहौल भी शांत व खुशहाल रहता है।

रोमांटिक

लड़कियों को हमेशा रोमांटिक पार्टनर की तलाश रहती है। ऐसे लड़कों को पत्नि के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना पसंद होता है। साथ ही वे समय-समय पर पार्टनर के साथ कैंडल लाइट डिनर व शॉपिंग का मजा लेते हैं। जीवनसाथी रोमांटिक होने से मैरिड लाइफ खूबसूरत व खुशनुमा बीतती है।

PunjabKesari

खाना बनाने का शौकीन

वर्किंग वुमन घर और ऑफिस को संभालते हुए अक्सर थक जाती है। ऐसे में वे ऐसे पति की तलाश में रहती है जो कुकिंग में एक्सपर्ट हो। इससे वे मिलजुलकर घर को संभाल सकते हैं। ऐसे में शादीशुदा जिंदगी खुशनुमा बीतती है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

neetu

Recommended News

Related News

static