फोटो पोज : फोटो क्लिक करवाने के लिए ऐसे बनाये पोज

punjabkesari.in Sunday, Mar 04, 2018 - 04:26 PM (IST)

फोटो पोज : शादी का फैसला हर किसी के लिए बेहद महत्वपूर्ण होता है। वैसे तो आजकल लड़का लड़की एक-दूसरे को देखकर ही पसंद करते है लेकिन कुछ लोग आज भी पेरेट्स की पसंद से शादी करवाना पसंद करते है। ऐसे में लड़को वाले को शादी की फोटो भेजने के लिए समझ ही नहीं आता कि कौन-सी फोटो भेजे और लाक ढूढ़ने के बाद बी फोटो न मिलने पर आप कोई पुरानी फोटो भेज देते है। फोटो में जरा सी चूक हो जाने पर रिश्ता जुड़ने से पहले ही टूट भी सकता है। ऐसे में आपको डरने की जरूरत नहीं। आज हम आपको कुछ ऐसे पोज बताएंगे, जिसे देखते ही लड़के वाले आपको पसंद कर लेंगे। तो चलिए जानते है किस तरह के पोज में फोटो क्लिक करवा कर आप अपने ससुराल वालों को भेज सकते है।

 

इंडियन ड्रैस कैरी करके रिलैक्सिंग मूड में फोटो क्लिक करवाएं। इस तरह के पोज में आपके फीचर्स अच्छे से हाइलाइट होते हैं। इ तरह के पोज में देखकर लड़के वाले आपको तुरंत पसंद कर लेंगे।

 

घर के अलावा बाहर फोटो क्लिक करवाने की सोच रही हैं तो ये पोज सबसे बेस्ट है। इससे आप अपने कलरफुल लाइफस्टाइल को आसानी से शो कर सकती है। इससे आप लड़के वालों को एक ही नजर में पसंद आ जाएंगी।


पूरी फोटो क्लिक करवाने के लिए इस तरह का स्टाइल बेहतर दिखेगा। आप सिपंल और मार्डेन दोनों स्टाइल से फोटो क्लिक करवा कर लड़के वालों को भेज सकती है।


परफेक्ट इंडिन लुक दिखाने के लिए इस तरह के Elegant Pose आपके लिए बिल्कुल सही है। इस तरह से आप अपनी सादगी को दिखा सकती है।


क्यूट एक्सप्रेशन देते हुई आप अपने अलग-अलग मूवमेंट्स के साथ फोटो क्लिक करवा कर तस्वीर को अट्रैक्टिव बना सकती है।


साइड पोज़ आप 2 तरह से दे सकते है। एक पोज ऐसा दे, जिसमें आपकी बॉडी का आधा हिस्सा दिखाई दे और दूसरें में बॉडी पूरी दिखाई दें। इससे आपका ओवर ऑल लुक दिखाई देता है।

फोटो क्लिक करवाते समय अपना नेचुरल पोज ही दें। नेचुरल पोज में फोटो सबसे खूबसूरत आती है।

Natural Poses for Photos - नेचुरल पोज फॉर फोटो 

अपने चेहरे को हाइलाइट करने के लिए आप इस तरह के पोज में भी पोटो क्लिक करवा सकती है।

Highlight face Poses for Photos - हाईलाइट फेस पोज फॉर फोटो 

Content Writer

Sunita Rajput