Karwa Chauth पर पत्नी को करें इन Unique Gifts से सरप्राइज

punjabkesari.in Sunday, Oct 29, 2023 - 01:57 PM (IST)

करवाचौथ का पर्व आने ही वाला है। इस दिन महिलाएं अपनी पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती है। पूरे दिन भूखी रहने के बाद, शाम को चंद्रमा का दीदार करके वो अपना व्रत खोलती हैं, तो ऐसे मौके पर अपनी पत्नी को स्पेशल फील करवाना तो बनता है। आप उन्हें अच्छे पति की तरह कोई प्यारा से तोहफा देकर प्यार का इजहार कर सकते हो।इस स्टोरी में चलिए आपको बताते हैं इन गिफ्ट्स के बारे में....

स्पेशल पेंडेंट

महिलाओं को ज्वैलरी बहुत पसंद होती हैं। ऐसे में आप उन्हें गोल्ड या डायमंड कलर का पेंडेंट गिफ्ट कर सकते हैं। वहीं इस गिफ्ट को खास बनाने के लिए इस पेंडेंट को खास डेट लिखवा सकते हैं। ये डेट आपकी वेडिंग एनिवर्सरी हो सकती हैं। यकीन मानिए इस खास गिफ्ट को देखकर आपकी पत्नी बहुत खुश होगी।

फोटो फ्रेम

अपनी पत्नी को स्पेशल फील करवाने के लिए खास पलों को यादों के तौर पर तस्वीरों में संजोकर एक फोटो फ्रेम बनाकर गिफ्ट कर दें। आप इस फ्रेम को अपने बेडरूम में लग सकते हैं। इससे जब भी आपकी वाइफ की नजर उन तस्वीरों पर पड़ेगी, उसके मन में आपके प्रति प्यार उतना ही बढ़ता जाएगा।

पायल

चांदी की पायल भी एक बेहतरीन तोहफा है। ये काफी रोमांटिक भी लगेगा, जो आपके पार्टनर को खूब पसंद आएगा।

साड़ी

नए कपड़े लेना हर महिला को पसंद होता है। आप साड़ी या अपने पत्नी की पसंद की कोई भी ड्रेस उन्हें गिफ्ट कर सकते हैं। पत्नी को बहुत अच्छा फील होगा।

बॉडी मसाजर

पत्नी के सिर पर बहुत सी जिम्मेदारियां होती हैं। दिनभर के काम के बाद वो थक जाती है तो आप उन्हें बॉडी मसाजर गिफ्ट करें ताकि वो रिलैक्स फील कर सके। इससे आप उन्हें ये भी एहसास दिले सकते हैं कि आप उनकी इतनी केयर करते हैं। 

Content Editor

Charanjeet Kaur