Gift For Teachers: मेकअप की ये चीजें गिफ्ट कर जीतें टीचर्स का दिल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2024 - 11:52 AM (IST)

नारी डेस्क: भारत में गुरु यानी शिक्षक के सम्मान के लिए हर साल  5 सितंबर को टीचर्स डे मनाया जाता है। इस दिन स्कूल से लेकर कॉलेज तक हर जगह इस दिन बच्चे बड़े ही उत्साह से मनाते है। ऐसे में आप टीचर को मेकअप से जुड़ी कुछ खास और उपयोगी चीजें गिफ्ट कर उनका दिल जीत सकते हैं। यहां कुछ ऐसे मेकअप प्रोडक्ट्स और आइटम्स दिए गए हैं जो आप अपने टीचर को गिफ्ट कर सकते हैं:
 

लिपस्टिक सेट

 एक अच्छा लिपस्टिक सेट जिसमें विभिन्न शेड्स हों, एक बेहतरीन गिफ्ट हो सकता है। आपके टीचर अपनी पसंद के अनुसार अलग-अलग मौकों पर इनका इस्तेमाल कर सकती हैं।
 

आईशैडो पैलेट

आईशैडो पैलेट जिसमें विभिन्न रंग हों, टीचर के लिए एक उपयोगी गिफ्ट हो सकता है। इससे वे अपनी आंखों को खूबसूरती से सजाने का आनंद ले सकते हैं।
 

मेकअप ब्रश सेट

एक अच्छे मेकअप ब्रश सेट के साथ, आपका टीचर अपनी मेकअप की रूटीन को और अधिक प्रोफेशनल बना सकते हैं। इसमें विभिन्न प्रकार के ब्रश शामिल हो सकते हैं जैसे फाउंडेशन ब्रश, आईशैडो ब्रश, ब्लश ब्रश आदि।


नेल पॉलिश सेट

नेल पॉलिश सेट भी एक बेहतरीन गिफ्ट हो सकता है, जिसमें विभिन्न रंगों की नेल पॉलिश शामिल हों। इसे वे अपने पसंदीदा रंगों के साथ अपने नाखूनों को सजाने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।
 

मेकअप रिमूवर और क्लींजर सेट

मेकअप रिमूवर और क्लींजर का सेट गिफ्ट करना भी एक समझदार विकल्प हो सकता है। यह उनके लिए मेकअप हटाने और त्वचा को साफ रखने में मदद करेगा।


परफ्यूम और बॉडी मिस्ट

एक अच्छी खुशबू वाला परफ्यूम या बॉडी मिस्ट भी एक अच्छा गिफ्ट हो सकता है, जो उनके दिन को और भी खास बना देगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static