चेहरे पर सूजन, शरीर भी हुआ कमजोर, कैंसर से जूझ रहे ''नट्टू काका'' की ऐसी हुई हालत

punjabkesari.in Tuesday, Aug 24, 2021 - 04:18 PM (IST)

फेमस टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नट्टू काका की भूमिका में नजर आने वाले एक्टर घनश्याम नायक अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। एक्टर के कैंसर से पीड़ित होने की खबर सामने आने के बाद से ही लोग उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं थे। वहीं इस बीच एक्टर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसे देख फैंस भावुक हो गए हैं।

वायरल हो रही तस्वीर में घनश्याम नायक बेहद कमजोर नजर आ रहे हैं। उनका चेहरा भी सूजा हुआ है। हालांकि कमजोर होने के बाद भी उनके चेहरे की मुस्कान कायम है। जिसे देखकर कहा जा सकता है कि उन्होंने कैंसर से जंग में हिम्मत नहीं हारी है। 

बता दें कुछ महीनों पहले एक्टर के बेटे ने एक इंटरव्यू में बताया था, 'अप्रैल में हमने उनके गले का पाॅजिट्राॅन एमिशन टोमोग्राफी स्कैन करवाया था। जिसमें कुछ स्पाॅट्स पाए गए थे। हालांकि उन्हें किसी भी तरह की कोई समस्या नहीं आई लेकिन हम कोई रिस्क नहीं लेना चाहते थे। इसलिए हमने फिर से केमोथेरपी शुरू करवा दी।' अप्रैल के महीने में एक्टर को कैंसर से पीड़ित होने की जानकारी मिली थी। 

वहीं पिछले साल सितंबर में घनश्याम नायक के गले में 8 गांठें होने की खबर सामने आई थी। जिसके बाद सर्जरी करके उनके गले से गांठे निकाली गई थीं। बता दें टीवी के अलावा घनश्याम नायक ने बाॅलीवुड में कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने करीब 250 हिंदी और गुजराती फिल्में भी की हैं। 

Content Writer

Bhawna sharma