कैंसर से पीड़ित नट्टू काका ने बताया, ऐश्वर्या राय छूती थीं मेरे पैर, सलमान खान आज भी बुलाते हैं ‘विट्ठल काका’

punjabkesari.in Friday, Jun 25, 2021 - 10:28 AM (IST)

टीवी का मशहूर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नट्टू काका किरदार निभाने वाले  अभिनेता घनश्याम नायक इस समय कैंसर की बीमारी से ग्रस्त है। घनश्याम नायक की इन दिनों कीमोथैरेपी चल रही है। हाल ही में उन्होंने बताया कि वह ठीक हैं और फिर से शूटिंग पर लौटने का इंतजार कर रहे हैं। 

आपकों बतां दें कि टीवी के अलावा घनश्याम नायक ने बाॅलीवुड में कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने करीब 250 हिंदी और गुजराती फिल्में की हैं। 

सलमान और ऐश्वर्या राय के साथ भी काम कर चुके हैं घनश्याम नायक
आपकों बता दें कि घनश्याम नायक ने फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में विट्ठल काका का रोल किया था। फिल्म ने कुछ दिन पहले ही 22 साल पूरे किए हैं। इससे जुड़ी यादें शेयर करते हुए घनश्याम नायक ने बताया कि सेट पर उस वक्त कैसा माहौल हुआ करता था।

सम्मान के रूप में ऐश्वर्या मेरा पैर छूती थीं-
घनश्याम ने बताया कि ‘हम दिल दे चुके सनम से कई यादें जुड़ी हुई हैं। उस वक्त ऐश्वर्या राय फिल्म इंडस्ट्री में नई थीं। वह मुझे बहुत सम्मान देती थीं और मिलनसार थीं। मैंने उन्हें भवाई (गुजराती नृत्य) सिखाया था। कई बार वह सम्मान के रूप में मेरा पैर छूती थीं। मैं निर्देशक संजय लीला भंसाली के बहुत करीब था। पूरी यूनिट मेरा सम्मान करती थी और मुझे प्यार करती थी।


 

सलमान खान आज भी मुझे विट्ठल काका कहकर बुलाते हैं-
इसके साथ ही घनश्याम नायक ने बताया कि मैंने फिल्म के निर्माण के दौरान संजय लीला भंसाली की बहुत मदद की थी। सलमान खान आज भी मुझे विट्ठल काका कहकर बुलाते हैं। जब भी सलमान “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के सेट पर अपनी फिल्मों का प्रचार करने के लिए आते थे वह हमेशा मिलते हैं। वह जब भी मुझसे मिलते हैं मुझे गले लगाते हैं।
 

Content Writer

Anu Malhotra