''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' के नट्टू काका ने बेरोजगारी को लेकर किया यह बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, May 26, 2021 - 06:52 PM (IST)

कोरोना महामारी की वजह से देश में आई बेरोजगारी केवल आम आदमी के लिए ही नहीं ब्लकि टीवी सेलेब्स के लिए भी एक बड़ी चुनौती है। दरअसल, हाल ही में खबर सामने आई थी कि टीवी कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'  में नट्टू काका आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं, लेकिन इस खबर में कितनी सच्चाई है इसे लेकर खुद नट्टू काका यानि कि घनश्याम नायक ने जानकारी दी। 

आर्थिक तंगी पर जानें क्या बोले नट्टू काका ?
घनश्याम नायक ने इन खबरों को गलत बताते हुए कहा है कि पता नहीं लोग इस तरह कि निगेटिविटी क्यों फैला रहे हैं। टीओआई से खास बातचीत करते हुए धनश्याम ने कहा कि वह अपनी आर्थिक तंगी वाली खबरों को पढ़कर हैरान हैं। उन्होंने कहा कि पता नहीं लोग क्यों इस तरह की निगेटिविटी फैला रहे हैं।

 धनश्याम ने आगे कहा कि सीरियल की शूटिंग महाराष्ट्र से बाहर हो रही है। इस शो से उन्होंने कोई ब्रेक नहीं लिया, बस स्थिति ऐसी बनी हुई है कि सीनियर कलाकार महाराष्ट्र से बाहर शूटिंग नहीं कर सकते और ये उनके लिए ठीक भी है।
 

 

मेकर्स अच्छे से ख्याल रख रहे हैं हमारा-
धनश्याम ने आगे कहा कि मेकर्स उनकी अच्छे से ख्याल रख रहे हैं। वे बेरोजगार नहीं हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह उम्मीद कर रहे हैं कि जल्द ही वह शूटिंग पर लौटेंगे। 
 

नट्टू काका को पहले भी ट्रोल कर चुके हैं लोग-
बता दें कि, इससे पहले सोशल मीडिया पर लोग उन्हें कमजोर दिखने के लिए ट्रोल कर रहे थे। लोग कह रहे थे कि वह अपनी बीमारी छुपा रहे हैं। इतना ही नहीं, लोग उनके कपड़ों पर भी तंज कर रहे थे। उस वक्त भी धनश्याम ने कहा था कि कुछ लोग सीनियर एक्टर्स के प्रति असंवेदनशील होते हैं, मैं लोगों से निवेदन करता हूं कि नकारात्मकता न फैलाएं।

Content Writer

Anu Malhotra