घर में मौजूद ये चीजें लेकर आती हैं फूटी किस्मत

punjabkesari.in Tuesday, Jul 25, 2017 - 04:21 PM (IST)

घर की बहुत से चीजें होती है जिनसे नेगेटिव और पॉजिटिव एनर्जी छाती है। इसी प्रकार कई बार घर के किसी कोने में कोई पक्षी अपना घर बना लेता है जो घर में नाकरात्मक ऊर्जा लाते है। जिस वह से घर में शांति और पैसों की होने लगती है। अगर आप अपने घर में शांति और अपनी तरक्की चाहते है तो अपने घर में मौजूद इन चीजों को तुरंत हटा दें। 

 

कबूतर का घोंसला

जिस घर में कबूतर का घोंसला हो, वहां कभी खुशी नहीं रहती। गरीबी घर में अपना बसेरा बनाकर बैठ जाती है। अगर गरीबी से दूर रहना चाहते है तो तुंरत घर में बने कबूतर के घोंसले का निकाल बाहर फैंके। 

 

मधुमक्खी का छत्ता

मधुमखी का छत्ता आपकी खारब किस्मत और घर में गरीबी लेकर आता है। गर आपके घर या बगीचे में छत्ता लगा हुआ है तो आज ही इस को हटवाएं। 

 

मकड़ी का जाल

मकड़ी का जाल घर के किसी कोने में आम लगा दिखा जाता है लेकिन क्या आपको पता है यह आपकी किस्मत को प्रभावित कर रहा है। बेहतर होगा कि घर में मकड़ी के जाल को अभी हटा लें। 

टूटा हुआ शीशा

टूटा फूटा शीशा  अपनी तरफ बुरी शक्तियों को भी आकर्षित करता है और अपनी तरफ गरीबी को भी खींचता है। इसलिए घर में कोई भी टूटा हुआ शीशा न रखें।

 

दीवारों में तरेड़ें

अगर आपके घर की किसी भी दीवार तरेड़ें हैं तो इनको तुरंत ठीक करवाएं। यह ना सिर्फ दिखने में बुरी लगती हैं, बल्कि यह अपने साथ बुरी किस्मत और गरीबी लेकर आती है। 

Punjab Kesari