सलमान खान को बिग बॉस OTT 2 में देखने के लिए हो जाइए तैयार, ये दो कंटेस्टेंट्स हुए कंफर्म

punjabkesari.in Wednesday, Jun 07, 2023 - 10:18 AM (IST)

‘बिग बॉस ओटीटी’ का  सीजन-2 जल्द ही आपकाे एंटरटेन करने के लिए आ रहा है।  इस बार करण जौहर की जगह सलमान खान इस शो को होस्ट करेंगे। जियो सिनेमा के डिजिटल प्लेटफार्म ने शो का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। शो के रिलीज की तारीख की घोषणा करने के साथ- साथ यह भी बताया गया है कि 'बिग बॉस ओटीटी 2' जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगा और वह भी फ्री में। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

 
बिग बॉस ओटीटी के पहले एपिसोड को डायरेक्टर करण जौहर ने होस्ट किया था हालांकि, इस बार उनका पता कट गया है।  जियो सिनेमा ने शो का टीजर जारी करते हुए ‘इंस्टाग्राम' पर लिखा- “हर किसी के पसंदीदा सलमान खान भारत के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी को लेकर आने के लिए तैयार हैं और इस बार लगाएंगे भी और बचाएंगे भी आप। बिग बॉस ओटीटी देखने के लिए तैयार हो जाइए। बिग बॉस ओटीटी 17 जून से जियो सिनेमा पर।”

'बिग बॉस ओटीटी 2' के प्रोमो में सलमान खान स्टेज पर डांस करते नजर आ रहे हैं, स्टेज पर उनके साथ कई डांसर्स भी मौजूद हैं। वह टीजर में कहते सुनाई दे रहे हैं कि- 'इस बार इतनी लगेगी कि आपकी मदद लगेगी.'। सलमान खाने को देखकर लोगों की Excitment काफी बढ़ गई है। यह टीजर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

खबरों की मानें तो जिया शंकर, उमर रियाज, पूजा गोर और पारस इस शो में नजर आ सकते हैं। हालांकि अभी तक किसी नाम की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। एक्ट्रेस जिया शंकर को लेकर मुहर लग चुकी है, वह पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बन गई हैं। वहीं दूसरी  कंफर्म कंटेस्टेंट पलक परसवानी है, जिन्हें पहले से ही अप्रोच किया गया था। बस अब लोगों को कंफर्म लिस्ट का इंतजार है। 

बिग बॉस ओटीटी 2 के इस साल के कॉन्सेप्ट के तहत घर के गार्डन को जंगल का लुक दिया गया है। इन सभी दस कंटेस्टेंट्स को छह हफ्ते इसी घर में रहना होगा। याद हो कि पहले सीजन में शमिता शेट्टी, राकेश बापट, उर्फी जावेद, जीशान खान, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन सहित कुल 15 मजबूत खिलाड़ियों ने भाग लिया था, जिनमें से दिव्या अग्रवाल सभी का दिल जीतने में कामयाब रही थी। 
 

Content Writer

vasudha