Rahul Mishra के शानदार कलेक्शन के लिए हो जाइए तैयार, India Couture Week में दिखाएंगे फैशन का जलवा

punjabkesari.in Saturday, Jul 22, 2023 - 05:37 PM (IST)

मशहूर फैशन डिजाइनर राहुल मिश्रा 'इंडिया कॉउचर वीक' (आईसीडब्ल्यू) के 16वें संस्करण का समापन करेंगे। फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया (एफडीसीआई) और हुंडई मोटर इंडिया ने संयुक्त रूप से इस फैशन समारोह का आयोजन किया है, जो 25 जुलाई से दो अगस्त तक यहां ताज पैलेस होटल में आयोजित किया जाएगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Mishra (@rahulmishra_7)


एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि मिश्रा 'वी द पीपल' पहल के माध्यम से कारीगरों को बढ़ावा देने और भारतीय संस्कृति को रेखांकित करते हुए एक 'कलेक्शन' प्रस्तुत करेंगे। 'वी द पीपल' एक ऐसी पहल है, जिसके माध्यम से वस्त्र उद्योग के समर्थकों, कारीगरों को इस पहल का चेहरा बनाने का प्रयास किया गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Mishra (@rahulmishra_7)


राहुल ने बताया, ''इस कार्यक्रम के साथ हम अत्याधुनिक तकनीक और सरल, सतत जीवन के पारंपरिक मूल्यों को एक साथ लाने का जश्न मना रहे हैं, जो नए भविष्य को आकार देंगे।'' 'इंडिया कॉउचर वीक' के 16 वर्षों की उपलब्धि के हिस्से के रूप में 16 प्रसिद्ध कलाकारों की प्रस्तुतियां शामिल होंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Mishra (@rahulmishra_7)


इस कार्यक्रम में भाग लेने वाले डिजाइनरों में अनामिका खन्ना, डॉली जे., फाल्गुनी शेन पीकॉक, गौरव गुप्ता, जे. जे. वलाया, कुणाल रावल, राजेश प्रताप सिंह, रिमझिम दादू, रितु कुमार, रोहित गांधी , राहुल खन्ना, रोज रूम, सामंत चौहान, शांतनु निखिल, सुनीत वर्मा, तरुण ताहिलियानी और वरुण बहल शामिल हैं। 

Content Writer

vasudha