त्योहारों में दिखना है स्पेशल तो फैशन क्वीन रश्मि देसाई से लें आउटफिट Ideas

punjabkesari.in Wednesday, Oct 27, 2021 - 04:04 PM (IST)

पूरे साल जिस चीज का हम बेसर्बी से इंतजार करते हैं वह है  फेस्टिव सीजन। यह सीजन आपको सभी गम और स्ट्रेस भूलाकर अपने और परिवार के लिए जीने का मौका देता है। लेकिन कुछ लोग घर की सजावट में इतना खो जाते है कि वह अपने लिए कुछ लेना भूल जाते हैं। अगर आपने भी अभी तक आने वाले त्योंहारों के लिए आउटफिट नहीं चुना है तो हम आपके लिए टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्टर रश्मि देसाई के कुछ एथनीक आउटफिट आइडियाज़ लेकर आए हैं, जिनसे आप  इंस्पिरेशन ले सकती हैं। 

रश्मि देसाई ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ दिनों पहले अपने देसी अंदाज की कुछ तस्वीरे शेयर की थी। यलो कुर्ती और रेड दुपट्टा पहने रश्मि बेहद  स्टाइलिश लग रही थी। इसके साथ उन्होंने अपने बालों में फूल भी सजाए थे। कलरफुल और बड़े ईयरिंग्स ने उनके आउटफिट पर चार चांद लगा दिए थे।  अगर आप भी सिंपल और  स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो यह लुक फॉलो कर सकती है। 

अपने साड़ी लुक में भी रश्मि खूब वाहवाही लूट चुकी है। उन्होंने  डीप ब्लाउज के साथ ह्वाइट फ्लावर प्रिंटेड ब्लू साड़ी में फोटोशूट कराया था। इसके साथ  रश्मि ने लॉन्ग ईयरिंग , माथे पर छोटी सी बिंदी लगा रखी थी। अगर आप ऐसा कुछ Try करना चाहती हैं तो रश्मि की तरह न्यूड मेकअप ही करें।  साड़ी के साथ उन्होंने   अपने बालों का खुला रखा हुआ था। 


अगर इस बार आपका बजट कम है या शॉपिंग करने का मूड नहीं है तो रश्मि का ये स्टाइल आपके बहुत काम आएगा। आप  रश्मि की तरह अपनी वाइट कुर्ती या सूट-सलवार निकालकर उस पर एक जरी दुपट्टा या फ्लोरल प्रिंट दुपट्टा लेकर मैचिंग ज्वैलरी कैरी कर सकती हैं। मैचिंग ज्वैलरी, जूती  


साड़ी को ट्रेडिशनल लुक से अलग ड्रेस स्टाइल में कैसे कैरी किया जा सकता है, यह  रश्मि देसाई से सीखा दिया है। उन्होंने अपनी एक  साड़ी को क्रिएटिव स्टाइल में टाई करते हुए फ्लोरल पाउच बेल्ट से हुकअप किया था। बाकी बचा हुआ काम उनका फ्लोरल ब्लाउज ने पूरा कर दिया है। अगर आप भी इस स्टाइल को फॉलो करें तो कोई भी आपकी तारीफ करने से पीछे नहीं हटेगा। 

अब ऐसे में आप रश्मि के ग्रीन और गोल्डन लहंगे को कैसे भूल सकती हैं। बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में रैंप पर उतरी रश्मि उस दौरान किसी दुल्हन से कम नहीं लग रही थी। फ्लोरल एम्ब्रोइडरी लहंगे में मुगल काल की कला को उकेरा गया था। लहंगे पर इनोवेटिव कशीदाकारी कढ़ाई की गई थी। इसमें एक खूबसूरत रॉयल टच ऐड किया था। 
 

Content Writer

vasudha