राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर गहना वशिष्ठ का बयान, बोलीं- अदालत तय करेगी कौन है असली अपराधी

punjabkesari.in Tuesday, Jul 20, 2021 - 02:27 PM (IST)

एडल्ट फिल्म कंटेंट के मामले में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है। वहीं राज कुंद्री की अदालत में पेशी होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। वहीं इस मामले को लेकर एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ का बयान सामने आया है। इस मामले में गहना जमानत पर बाहर है। वहीं अब उनका कहना है कि उन्हें पुलिस पर पूरा भरोसा है। 

गहना वशिष्ठ के प्रचारक फ्लिन रेमोडियोस की तरफ से बयान जारी किया गया है। जिसमें एक्ट्रेस ने कहा, 'कानून अपना काम करेगा। हमें मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है। आखिर में ट्रायल के दौरान अदालत तय करेगी कि असली अपराधी कौन है और किन आरोपियों का इस्तेमाल दूसरों द्वारा किया गया था। मैं और टिप्पणी नहीं करना चाहती क्योंकि मैं उन्हीं मामलों में जमानत पर हूं। मैं अपने व्यक्तिगत बचाव के अपने अधिकारों क नुकसान नहीं पहुंचाना चाहती।'

गहना ने आगे कहा, 'पुलिस को इस मामले की पूरी जांच करनी चाहिए क्योंकि अभी और स्केलेटन्स हैं जिनका अलमारी से बाहर निकलना बाकी है।' बता दें गहना को वीडियो पोर्नोग्राफी मामले में अरेस्ट किया गया था। जिसके बाद उन्हें जून महीने में जमानत मिल गई थी। वहीं जुलाई की शुरूआत में गहना को दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। 

गौरतलब है कि बीती रात को राज कुंद्रा क्राइम ब्रांचे के ऑफिस पूछताछ के लिए पहुंचे थे। जहां उनसे 2 घंटे की पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। जिसके बाद आज सुबह उन्हें मेडितल टेस्ट के लिए अस्पताल ले जाया गया। वहीं अब कोर्ट में पेशी के बाद ही पता चलेगा कि राज को सजा होगी या जमानत मिल जाएगी।

Content Writer

Bhawna sharma