जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही गहना वशिष्ठ, फेफड़ों ने काम करना किया बंद

punjabkesari.in Tuesday, Jul 06, 2021 - 06:42 PM (IST)

बीते दिन एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उन्हें कार्डियोपल्मोनरी बाईपास पंप पर रखा गया है। गहना को पड़े दिल के दौरे की जानकारी एक्ट्रेस के प्रवक्ता फ्लिन रेमेडियोस ने दी थी। वहीं अब खबर सामने आई है कि एक्ट्रेस जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। बताया जा रहा है कि उनके फेफड़ों ने काम करना बंद कर दिया है। जिस वजह से उन्हें CPB पंप यानि कार्डियोपल्मनरी बायपास टैकनीक पर रखा गया है। 

एक्ट्रेस की हालत गंभीर

गहना के स्पोक्सपर्सन फ्लिन रेमेडियोस ने बताया कि डायबिटाॅलजिस्ट और कार्डियक इंटेंसिविस्ट, डाॅ प्रणव काबरा के मुताबिक एक्ट्रेस की हालत काफी गंभीर है। सोमवार की सुबह गहना की हालत में सुधार हुआ था लेकिन दोपहर तक फिर हालत खराब हो गई। 

बता दें फ्लिन रेमेडियोस ने बताया था, 'बीते शनिवार गहना को दिल का दौरा पड़ा था। जिस के बाद उन्हें तुरंत पश्चिमी मुंबई के एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मुझे उनकी बिल्डिंग से किसी ने खबर दी थी कि वह अस्पताल में भर्ती है। मुझे कहा गया था कि वह बेहोश है और किसी के साथ भी बातचीत करने की हालत में नहीं है।'

आपको बता दें एक्ट्रेस को डायबिटीज है, अगर उन्हें समय पर इन्सुलिन न मिले तो उनकी तबीयत खराब हो जाती है। इससे पहले भी गहना शूटिंग के दौरान बेहोश हो गई थी। साल 2019 में गहना ने बिना कुछ खाए-पीए कई घंटों तक लगातार शूटिंग की थी। जिसकी वजह से वह बेहोश हो गई थी। उनकी हालत भी काफी बिगड़ गई थी। उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां वह कई दिनों तक बेहोश रही थी।

Content Writer

Bhawna sharma