गीता ने बताया, डिलीवरी रूम में ही मौजूद थे भज्जी जैसे ही बेटा बाहर आया ऐसा था उनका रिएक्शन

punjabkesari.in Monday, Jul 19, 2021 - 03:49 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस और माॅडल गीता बसरा और उनके पति क्रिकेटर हरभजन सिंह हाल ही में अपने दूसरे बच्चे के पैरेंट्स बने हैं। गीता ने 10 जुलाई को एक बेटे को जन्म दिया है। बतां दें कि गीता और हरभजन की पहले से ही एक बेटी है, जिनका नाम हिनाया है और अब दोनों एक बेटे की भी माता-पिता बन गए है। हालांकि, अभी तक गीता और हरभजन ने अपने बच्चे के नाम का खुलासा नहीं किया है, लेकिन, गीता ने अपने दूसरे बच्चे के जन्म के बाद अपना पहला इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने डिलवरी के दौरान कुछ किस्से शेयर किए है। 

 डिलीवरी रूम में गीता के साथ ही मौजूद थे हरभजन सिंह
गीता बसरा ने एक इंटरव्यू में बताया कि बच्चे के जन्म के दौरान हरभजन सिंह लगातार फोटोज क्लिक करने में व्यस्त थे। गीता ने आगे बताया कि डिलीवरी रूम में हरभजन सिंह उनके साथ ही थे और वह फोटोज भी ले रहे थे, जैसे ही बेटा बाहर आया, वह खुशी से झूम उठे। 

डिलीवरी के तुरंत बाद भज्जी फोटो लेने लगे
गीता ने आगे खुलासा करते हुए बताया कि जैसे ही डिलीवरी के लिए कहा गया, उन्होंने फोटोज लेना शुरू कर दिया। उन्हें बच्चों से बहुत प्यार है। सौरव गांगुली और सचिन तेंदुलकर के बच्चों के साथ वह बहुत खेले हैं। बच्चे को देखने के बाद तो वह सातवें आसमान पर थे। बेबी के आने बाद तो उनकी खुशी  का ठिकाना ही नहीं रहा। 

बेटे के जन्म पर बेटी हिनाया का ऐसा था रिएक्शन
इसके साथ ही गीता ने यह भी बताया कि उनकी दूसरे बच्चे के जन्म पर बेटी हिनाया का क्या रिएक्शन था। हिनाया को लेकर गीता ने बताया कि वह लगातार अपने भाई को देख रही थी, जैसे वह कोई खिलौना हो। वह अपने भाई को लेकर काफी जिम्मेदार हो रही है। 

 हरभजन चाहते होंगे कि उनका बेटा क्रिकेटर बने
बड़ा होकर बेटा क्या बनेगा इस पर गीता ने कहा कि मुझे यकीन है कि हरभजन चाहते होंगे कि उनका बेटा क्रिकेटर बने। भज्जी ने भारत के लिए बहुत शानदार गेंदबाजी की है।  इसके साथ ही गीता ने यह भी बताया कि वह और हरभजन अपने बेटे को अलग-अलग नामों से बुलाते हैं। कभी छोटू, तो कभी शेरा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Geeta Basra (@geetabasra)

Content Writer

Anu Malhotra