गौरी खान सजा चुकी हैं इन Stars के आशियाने, देखिए शाहरुख खान की पत्नी की Client List

punjabkesari.in Wednesday, Oct 26, 2022 - 04:11 PM (IST)

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान देश की चर्चित इंटीरियर डिजाइनर हैं। उन्होंने अपने दम पर ही यह मुकाम हासिल किया है। उन्हें पहचान किंग खान की पत्नी होने के कारण नहीं बल्कि अपनी काबिलियत के जरिए मिली है। आपको बता दें कि गौरी खान मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी का घर भी सजा चुकी हैं। इसके अलावा भी गौरी ने कई सारे एक्टर्स के घर सजाएं है। तो चलिए आपको बताते हैं कि कौन-कौन से सेलिब्रिटीज के आशियाने किंग खान की पत्नी सजा चुकी हैं...

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया पर अपने घर के टेरेस का एक बहुत ही प्यारा सा वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में कैट ने खुद बताया था कि गौरी खान ने उनके टेरेस को एक नया लुक दिया है। जिसके बाद उनका टेरेस बहुत ही अच्छा लग रहा था।

रणबीर और आलिया 

गौरतलब है कि साल 2017 में किंग खान की पत्नी ने रणबीर कपूर के घर के अंदर की सजावट की थी। इसके अलावा गौरी खान ने आलिया भट्ट की वैनिटी वैन का इंटीरियर डिजाइन भी गौरी खान ने ही किया था। 

करण जौहर 

फेमस डायरेक्टर करण जौहर ने भी गौरी खान से अपने बंगले के अंदर की सजावट करवाई थी। गौरी खान करण जौहर के घर को भी सजा चुकी हैं। 

जैकलीन फर्नांडिज 

जैकलीन फर्नांडिज एक्ट्रेस गौरी खान का घर भी सजा चुकी हैं। उन्होंने अपने घर की सजावट भी गौरी खान ने ही की थी। 

सिद्धार्थ मल्हौत्रा 

एक्टर सिद्धार्थ मल्हौत्रा का फ्लैट भी इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने ही सजाया है।

करिश्मा कपूर 

कपूर खानदान की बेटी करिश्मा कपूर का घर भी गौरी खान ही सजा चुकी हैं। करिश्मा ने अपना घर का इंटीरियर डिजाइन गौरी खान से ही करवाया था। 

Content Writer

palak