आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से ही गौरी ने नहीं खाया मीठा, दुर्गा मां से मांगी मन्नत

punjabkesari.in Friday, Oct 15, 2021 - 10:32 AM (IST)

लाख कोशिशों के बाद भी  बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत नहीं मिल पाई है। ऐसे में गौरी खान ने  अपने बेटे की जल्द रिहाई के लिए नवरात्रि के मौके पर  मां दुर्गा से मन्नत मांगी है। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से अब तक गोरी ने मीठे को हाथ नहीं लगाया है, वह बस मां  से आर्यन के लिए दुआएं मांग रही है

शाहरुख और गौरी के करीबी दोस्त ने एक इंटरव्यू में इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि  गौरी ने आर्यन के लिए एक मन्नत मांगी है, ताकि उनका बेटे जल्द से जल्द जेल से बाहर आ जाए। उन्होंने बताया कि गौरी त्योहार शुरू होने के बाद से ही चीनी और हर तरह की मिठाई से दूर हो गई हैं। इसके साथ ही वह अपने  करीबी दोस्तों से भी आर्यन के लिए प्रार्थना करने के लिए कह रही है। 

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर कर लिख था-  'थैंक यू माता रानी'। आर्यन खान को क्रूज शिप पर कथित तौर पर मादक पदार्थ जब्त करने के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है।   उन्हें कम से कम छह दिन और जेल में रहना होगा क्योंकि अदालत ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद फैसला 20 अक्टूबर के लिए सुरक्षित रख लिया।

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से एनसीबी का कहना रहा है कि उनके पास से व्यक्तिगत तौर पर कुछ भी नहीं मिला है। हालांकि, व्हाट्सऐप चैट से उनके मादक पदार्थ तस्करों से संबंध का खुलासा हुआ है।  एनसीबी यह भी दावा कर रही है कि आर्यन के अंतरराष्ट्रीय मादक पदार्थ गिरोह के सदस्यों से संबंध है।
 

Content Writer

vasudha