गौहर खान पर यूजर का भद्दा कमेंट, ''औरतों की जगह मर्द के पैरों में'' तो एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

punjabkesari.in Wednesday, May 19, 2021 - 02:15 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ एंज्वाॅय कर रही हैं। हाल ही में गौहर ने अपने ससुराल में पहली ईद सेलिब्रेट की जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई। वहीं अब गौहर ने सोशल मीडिया पर एक मस्ती भरा वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। 
 

गौहर का यह मजे़दार वीडियो फैंस और दोस्तों को खूब पसंद आ रहा है लेकिन वही एक यूजर के भद्दे कमेंट पर गौहर खान बेहद भड़क भी उठी। इतना ही नहीं कमेंट पर गुस्साई गौहर ने करारा जबाव भी दिया।

 


दरअसल, गौहर खान ने जैद दरबार  के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है उसमें एक्ट्रेस अपने हस्बैंड के पैरों पर लेटी दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में ‘तेरे नजरों ने दिल का किया जो हशर’ गाना बज रहा है। इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा 'एक प्यार ऐसा..हे हे हे हे'।
 

इस वीडियो पर लोग जैद के पैरों की खूबसूरती पर कमेंट कर रहे हैं। जैद ने भी कमेंट कर लिखा 'क्या पैर हैं'। जैद -गौहर के इस मस्ती भरे वीडियो पर फैंस जमकर लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं। वहीं, एक यूजर ने कमेंट किया कि, महिलाओं की जगह मर्द के पैरों में होती है।  इस भद्दे कमेंट पर गौहर आग बबुला हो उठी और उन्होंने न सिर्फ उसे करारा जवाब दिया बल्कि ब्लॉक कर लिखा कि इस तरह के लूजर इज्जदार जवाब के हकदार नहीं। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

Content Writer

Anu Malhotra