लेबर पेन के बीच खुद कार चलाकर अस्पताल पहुंची थी गौहर खान, शेयर किया अपना Experience

punjabkesari.in Tuesday, Sep 12, 2023 - 12:31 PM (IST)

मांं बनने के बाद हर महिला की जिंदगी एकदम बदल जाती है। जब तक वह मां नहीं बनतीं, तब तक उसे अपने अंदर छिपी ताकत और हिम्‍मत का भी पता नहीं चलता है। एक्ट्रेस गौहर खान के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, अपने बच्चे को जन्म देने से पहले उन्हें एहसास हुआ कि उनके अंदर कितनी शक्‍ति है। तभी तो वह डिलीवरी के लिए खुद ही कार चलाकर अस्पताल पहुंच गई थी। 


दरअसल एक्ट्रेस मां बनने के बाद से ही सोशल मीडिया पर अपना एक्सपीरियंस शेयर करती रहती हैं। वह बताती हैं कि बेटे जेहान के आने के बाद उनकी जिंदगी में कितना बदलाव आ गया है। बेटे के साथ वह इतनी बिजी रहती हैं कि उनके पास खुद के लिए बिल्कुल टाइम नहीं बचता। अब इसी बीच उन्होंने अपने से जुड़ी एक ऐसी बात बताई जिसे सुन लोग उनकी हिम्मत की तरीफ कर रहे हैं।


इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक गौहर खान ने हाल ही में अपने डिलीवरी वाले दिन का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि उनका डॉक्टर के साथ अपॉइंटमेंट था और वे खुद ड्राइव करके अस्पताल गई थी, तभी उन्हें लेबर पेन शुरू हो गया था। हालांकि इस दौरान उनके पति जैद उनके पास ही बैठे थे ,लेकिन पूरे रास्ते कार गौहर ने ही ड्राइव की। 


एक्ट्रेस ने आगे कहा-  'मेरे पति को पता है कि मुझे ड्राइविंग कितनी पसंद है, लेकिन वो ये भी जानते हैं कि इन सड़कों पर प्रेग्नेंसी में ड्राइव करना काफी रिस्की होता है। गौहर ने कहा- मैंने अपनी पूरी प्रेग्नेंसी में गाड़ी ड्राइव की है, अपनी डिलीवरी वाले दिन भी मैं ड्राइव कर रही थी और जैद बराबर मेरे बगल में बैठे थे.'। उनका कहना है कि अपने बेटे के लिए वह हमेशा बेस्ट मां बनने का प्रयास करती रहती हैं।

Content Writer

vasudha