फटे कपड़ों से लेकर थप्पड़ तक, विवादों से घिरी रही गौहर खान की लाइफ

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2019 - 01:27 PM (IST)

अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान का आज जन्मदिन हैं। 23 अगस्त 1983 को पुणे में जन्मी गौहर ने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की। गौहर को शुरू से ही मॉडलिंग पसंद थी। भले ही गौहर फिल्मों में कम दिखी हो लेकिन विवादों में वह अक्सर घिरी रहती है। इस मुकाम तक पहुंचने के लिए गौहर को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

हमेशा विवादों में घिरी रहती हैं गौहर

गौहर को पहचान तब मिली जब उन्होंने मॉडलिंग में कदम रखा। उन्होंने कई फेमस डिजाइनर्स के लिए रैंप वॉक की। एक बार रैंप वॉक करते-करते उनकी ड्रेस फट गई थी। इस सिचुएशन को गौहर ने बड़ी समझदारी के साथ संभाला। उन्होंने अपनी समझदारी का परिचय देते हुए ड्रेस को ढक कर रैंप वॉक किया था। 

शो के दौरान आदमी ने मारा था थप्पड़

एक रियलिटी शो के दौरान गौहर खान को एक आदमी ने थप्पड़ भी मार दिया था। दरअसल, शो में गौहर ने शॉर्ट ड्रेस पहनी थी। उस आदमी का कहना था कि गौहर एक मुस्लिम लड़की है और इस नाते इतने छोटे कपड़े पहनना उनको शोभा नही देता। बता दें कि गौहर का यह वीडियो काफी वायरल हुआ था। 

गौहर खान बिग बॉस की भी विनर रह चुकी है। बिग बॉस के घर में गौहर की नजदीकियां कुशाल टंडन के साथ बढ़ी। दोनों ने खूब रोमांस किया। कुशाल ने गौहर से यह कहते हुए ब्रेकअप कर लिया था कि गौहर उन पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रही थीं हालांकि, बाद में कुशाल ने यह कहा कि गौहर पर यह आरोप उन्होंने गुस्से में लगा दिया और गौहर ने उन पर कभी कोई दबाव नहीं डाला। बता दें कि इस पूरे मामले पर गौहर ने अपनी तरफ से कोई बयान नहीं दिया।

इसके अलावा गौहर अपनी हॉट फोटोज के कारण भी ट्रोलिंग का शिकार होती रहती है। बता दें कि हिंदी फिल्मों के साथ-साथ गौहर ने कई पंजाबी फिल्मों में भी काम किया। वह कई आइटम सॉन्ग में भी नजर आ चुकी हैं।

Content Writer

Priya dhir