थप्पड़ कांड के बाद अरमान मलिक पर भड़की गौहर खान, कच्चा बादाम गर्ल ने भी सुनाई खूब खरी-खोटी

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2024 - 11:22 AM (IST)

पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी इस समय कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में चल रहा है। शो के कंटेस्टेंट अरमान मलिक पहले ही अपनी दो पत्नियों के चलते विवाद में घिरे हुए हैं अब उन्होंन  फिजिकल फाइट कर नया बवाल खड़ा कर दिया है। उन्होंने घर के अंदर कंटेस्टेंट विशाल पांडे पर थप्पड़ जड़ दिया। उनकी इस हरकत का विरोध घर के अंदर तो हो रहा है साथ ही बाहर भी इस मुद्दे को लेकर खूब हंगामा हो रहा है। 

PunjabKesari
दरअसल वीकेंड का वार एपिसोड में  शो की पूर्व कंटेस्टेंट और अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक ने आकर विशाल पांडे की खूब क्लास लगाई थी। विशाल ने कहा था कि वह शादीशुदा कृतिका मलिक को पसंद करते हैं। इसे लेकर शो के होस्ट अनिल कपूर ने भी विरोध किया। हालांकि विशाल का कहना था कि   उन्होंने अलग तरीके से कहा था, लेकिन उनकी बातों को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है। इस बात को लेकर घर का माहौल गर्म हो गया। 

PunjabKesari

इसी बीच  जियो सिनेमा ने शो का नया प्रोमो जारी किया है जिसमें अरमान मलिक विशाल को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद जहां विशाल की मां अपने बेटे को लेकर काफी परेशान हो गई है तो वहीं कई टीवी सेलेब्स भी उनके स्पोर्ट में उतरे हैं। कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट कर अरमान को खूब भली-बुरी सुनाई।

PunjabKesari


अंजलि ने लिखा, "पाखंड की हद देख लो। जिस इंसान ने अपनी बीवी को धोखा दिया। सोसाइटी में बकायदा गलत मैसेज दे रहे हैं कि बहुविवाह ठीक है, "हो जाता है।" इतनी ही है तो विदेश जाकर बस जाओ। हमारे कल्चर में ये चीज होने सही है? ऊपर से विशाल पांडे ने ऐसा क्या गलत बोल दिया?" वह आगे लिखती हैं-  "भाभी अच्छी लगती है। इसमें गलत क्या है? ना कोई गंदा कमेंट्स मारे ना कोई बद्तमीजी की। तुम्हारी तरह अरमान उसने 7 दिन में पटाकर शादी के लिए प्रपोज थोड़ीकर दिया और हिंसा का हम कभी सपोर्ट नहीं करेंगे। तुम करो तो फीलिंग्स आ गई..., किसी और ने अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस की तो उसे थप्पड़ पड़ गया, क्यों? तुम पहले भी गलत थे अरमान और अब भी गलत हो।"

PunjabKesari

वहीं  गौहर खान ने भी विशाल पांडे का सपोर्ट करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिख-, "तो क्या मैरिड लोगों को सुंदर बोलना भी गुनाह है? कुछ भी।" लोग अरमान मलिक के खिलाफ एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं।  इसी बीच शो के होस्ट भी विवादों में फंस गए हैं। फैंस का कहना है कि अनिल कपूर शुरू से ही विशाल पांडे के साथ बेहद सख्त हैं, वे लगातार उन्हें  टारगेट कर रहे हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static