आपके बच्चे कब होंगे? इस सवाल का गौहर खान ने दिया करारा जवाब

punjabkesari.in Wednesday, Aug 04, 2021 - 05:54 PM (IST)

बिग बाॅस फेम और बाॅलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान अकसर अपनी बयानबाजी के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में गौहर ने एक बार फिर ऐसा ही कुछ किया है। दरअसल, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने कुछ ऐसे सवालों के जवाब दिए हैं जो अक्सर शादीशुदा और वर्किंग वुमन से पूछे जाते हैं। कुछ ऐसे ही सवाल गौहर ने भी शेयर किए और उनका बेबाकी से जवाब दिया। 

वीडियों में पहला सवाल था कि आपके बच्चे कब होंगे? इसका गौहर ने जवाब दिया-जब अल्लाह चाहेगा।

दूसरा सवाल था कि आप अपने ससुराल वालों के साथ क्यों नहीं रहती हैं? तो गौहर ने जवाब दिया कि मैं और मेरे पति वो चीज़ें चुनते हैं जो हमें सूट करे और सही लगे. 

इसी तरह तीसरा सवाल था कि, आप शादी के बाद से लगातार काम क्यों कर रही हैं? गौहर ने इसका जवाब दिया-मैं पिछले 20 साल से काम कर रही हूं, तब तक करती रहूंगी जब 80 की हो जाऊंगी,  इंशाअल्लाह। इसके बाद गौहर ने वीडियो के अंत में मैसेज दिया-जियो और जीने दो।

 ग्रॉसरी स्टोर से शुरू हुआ था गौहर और जैद का प्यार
जानकारी के लिए बता दें कि गौहर ने पिछले साल दिसंबर में डांसर ज़ैद दरबार से शादी रचाई थी। जिसके बाद से ही गौहर जैद के साथ स्पाॅट की जाती है। दोनों की पहली मुलाकात पिछले साल लॉकडाउन के दौरान हुई थी,  गौहर एक ग्रॉसरी स्टोर पर गई थीं जहां ज़ैद ने उन्हें पहली बार नोटिस किया। इस दौरान गौहर मास्क लगाया हुआ था लेकिन ज़ैद उनकी आवाज़ से समझ गए कि वो गौहर ही हैं, इसके बाद ज़ैद ने सोशल मीडिया के जरिए गौहर से संपर्क किया और धीरे-धीरे डेटिंग शुरू की और 2020 दिसंबर में शादी कर ली।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

Content Writer

Anu Malhotra