उसका घमंड तोड़ूंगा... गैंगस्टर लॉरेंस ने जेल से धमकी देते हुए कहा- अभी भी वक्त है सलमान मांगे माफी

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 11:11 AM (IST)

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से ही बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान पर खतरा मंडरा रहा है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई बार- बार एक्टर को जान से मारने की धमकी दे रहा है। एक बार फिर उसने चेताते हुए कहा कि वह सलमान खान का घमंड तोड़कर रहेगा। हालांकि ये धमकी मिलते ही  मुंबई पुलिस ने अभिनेता की सुरक्षा बढ़ा दी है।


गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले के मुख्य आरोपी बिश्नोई ने जेल के अंदर से ही एक चैनल को इंटरव्यू दिया था। इस दौरान उसने धमकी देते हुए कहा- सलमान को माफी मांगनी चाहिए या परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहना चाहिए।  लॉरेंस का कहना है कि  सलमान ने हमारे समाज को नुकसान पहुंचाया है। यदि उसने बीकानेर के नोखा धाम में आकर समाज से माफी नहीं मांगी तो उसका अहंकार तोड़ेंगे।


 उल्लेखनीय है कि पिछले वर्ष जून में अभिनेता को एक अहस्ताक्षरित पत्र मिला था जिसमें कहा गया था कि उनकी मौत भी गायक मूसेवाला की तरह होगी। धमकी के बाद सलमान को वाई प्लस सुरक्षा दी गई और बंदूक का लाइसेंस भी दिया गया। अभिनेता ने भी अपने घर के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी है। ताजा जानकारी के अनुसार अभिनेता को मुंबई पुलिस की रक्षा शाखा ने सुरक्षा दी है साथ ही स्थानीय बांद्रा पुलिस के अधिकारी भी उनकी सुरक्षा पर नजर रखे हुए हैं।


 सूत्रों ने बताया कि मुंबई पुलिस बिश्नोई के साक्षात्कार की जांच कर रही है और उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर सकती है। बता दें कि सलमान खान पिछले 12 साल से गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई के निशाने पर हैं। कहा जाता है कि जोधपुर में काले हिरण के शिकार के मामले में सलमान खान का नाम आने के बाद से लॉरेंस विश्नोई नाराज़ था, क्योंकि विश्नोई समाज काले हिरण की पूजा करता है।  मूसेवाला की हत्या के बाद से ही एक्टर पर खतरा मंडरा रहा है। 
 

Content Writer

vasudha