महिला कोरियोग्राफर ने गणेश आचार्य पर लगाए आरोप, कहा- जबरन दिखाते है अश्लील वीडियो

punjabkesari.in Tuesday, Jan 28, 2020 - 03:29 PM (IST)

पिछले एक दशक से बॉलीवुड को अपने इशारों पर नचाने वाले गणेश आचार्य को भला कौन नहीं जानता। कोरियोग्राफर गणेश आचार्य अपने डांस मूव्मेंट को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं लेकिन मगर गणेश इस वक्त खुद पर लगे संगीन आरोप को लेकर सुर्खियां में आ चुके है। दरअसल, एक महिला कोरियोग्राफर ने उनपर अश्लील वीडियो दिखाने का आरोप लगाया है। महिला ने पुलिस स्टेशन में गणेश आचार्य के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। बताया जा रहा है कि 33 वर्षीय महिला कोरियोग्राफर ने गणेश पर जबरन अश्लील वीडियो दिखाने का आरोप लगाया। साथ ही उन्होंने कमीशन देने और फिल्म इंडस्ट्री में काम ना करने देने का आरोप लगाया है।

उस महिला ने ना सिर्फ गणेश आचार्य के खिलाफ महाराष्ट्र के अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई बल्कि प्रदेश के महिला आयोग में भी गणेश आचार्य की शिकायत की है। बता दें कि गणेश आचार्य अभी इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन कोरियोग्राफर्स एसोसिएशन के महासचिव हैं। बताया जा रहा है कि आरोप लगाने वाली महिला भी इसी एसोसिएशन की सदस्य हैं। शिकायतकर्ता के अनुसार, गणेश आचार्य लगातार उन्हें आईएफटीसीए ऑफिस बुलाते थे। साथ ही महिला ने आरोप लगाया है कि गणेश ने मुझे अपना असिस्टेंट बनने के लिए भी कहा, लेकिन मैंने मना कर दिया क्योंकि मैं स्वतंत्रत रूप से काम करना चाहती थी। मगर मेरे मना करने के बाद उन्होंने मुझे जानबूझकर परेशान करना शुरू कर दिया और एसोसिएशन से निकाल दिया गया।

महिला का कहना है कि, 26 जनवरी 2020 को एसोसिएशन की एक मीटिंग थी जिसमें वो भी अपनी राय रखने पहुंचीं थी। हालांकि, इसके बाद गणेश आचार्य और कुछ अन्य साथी वहां आए और गणेश आचार्य ने उन पर चिल्लाना शुरू कर दिया कि आपकी यहां आने की हिम्मत कैसे हुई? आप को सस्पेंड कर दिया गया है। उसके बाद महिला कोरियोग्राफर ने बताया कि वो एसोसिएशन की सदस्य हैं जिसके बाद गणेश आचार्य बहुत गुस्सा हुए और उन्होंने अपनी एक और महिला टीम मेंबर को शिकायतकर्ता को थप्पड़ मारने के लिए कहा। उसके बाद दो महिला सदस्यों ने उन्हें पब्लिक में ही पीटना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया पर इस मारपीट के सीसीटीवी वीडियो भी सामने आए हैं।

बता दें कि जब से यह सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, तब से सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। मगर एक बात है कि गणेश आचार्य के फैंस इस बात से काफी हैरान हैैं। मगर उस महिला की बात में कितनी सच्चाई है, यह तो गणेश आचार्य और वो महिला ही बता सकते हैं। मगर आप इस बारे में क्या कहना चाहेंगे, हमें कॉमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।

Content Writer

Sunita Rajput