रिश्ते मे चाहिए रोमांस तो पार्टनर के साथ मिलकर करें ये फन एक्टिविटीज (Pix)

punjabkesari.in Saturday, Nov 26, 2016 - 07:00 PM (IST)

लोग मुंह का टेस्ट बदलने लिए रोज-रोज नई-नई डिश बनाते हैं वैसे ही रिश्तों में प्यार और रोमांस बनाए रखने के लिए नए आईडियाज जरूरी हैं। खासकर शादी के कुछ सालों बाद कपल्स की लाइफ एक रूटीन की तरह बन जाती हैं। ऐसे में अगर आप अपनी लाइफ में कुछ रोमांस और प्यार लाना चाहते हैं तो कुछ नया कीजिए। कुछ फन एक्टिविटीज़ करें ताकि आपके और आपके पार्टनर के बीच रोमांस बना रहें। आज हम आपको कुछ ऐसी फन एक्टिविटीज़ के बारे में बताएंगे, जिसकी मदद से आप कभी अपनी लाइफ में बोर नहीं हो सकते। 

 

1. किचन में हाथ बटाएं 


 
अगर आपकी पार्टनर खाना बनाने जा रही हैं तो उसकी खाना बनाने में थोड़ी मदद करें। ऐसा करने से प्यार और रोमांस बढ़ने लगते है। साथ ही खाने का स्वाद दोगुणा हो जाता है। 

2. किताबों का सहारा लें 


 
कपल्स बेडरूम में आते ही अपने-अपने फोन में बिजी हो जाते है, जो कपल्स के बीच दूरिया बढ़ा देती हैं। मोबाइल के बजाएं ऐसी किताब पढ़े, जो आप दोनों को पसंद हो ताकि दोनों मिलकर पढ़ सकते। 

3. पार्टनर को कैंप पर ले जाएं


 
किसी कैंप पर दोस्तों के साथ जाने के बजाए अपनी पत्नि केे साथ जाएं ताकि रोमांचक जिदंगी का मजा लिया जा सकें। 

4. क्रिएटिविटी दिखाएं


अगर आपके पार्टनर को गार्डनिंग या पेंटिंग आदि का शौक है तो उनके साथ मिलकर उनके इस काम में उनकी सहायता करें। इससे लाइफ में रोमांस आता हैं। 

5. साथ शॉपिंग करें


पति ये सोच कर पत्नि के साथ शॉपिंग करने के लिए नहीं जाते कि वह घंटों कोई चीज पसंद करने में लगा देती है। अगर आप एक-दूसरे कि पसंद और न पसंद को जानना चाहते है तो पत्नि के साथ शॉपिंग पर जाएं। 

6. गेम्स का भी लें मजा

आजकल मॉल अच्छे गेमिंग सेंटर बनते जा रहे हैं जहां आप पार्टनर और बच्चों के साथ एंजॉय कर सकते हैं। पार्टनर के साथ बॉलिंग और स्केटिंग जैसे गेम्स का मज़ा लें। ये छोटी-छोटी बातें लाइफ में बहुत बड़े बदलाव ला सकती है। 


 

Punjab Kesari