कपड़ों से ज्यादा महंगे हैं दीवाज के जूते, बैग और ईयररिंग्स, कीमत कर देगी हैरान

punjabkesari.in Tuesday, Jan 07, 2020 - 09:43 AM (IST)

कोई पार्टी हो या अवॉर्ड नाइट, एक्ट्रेस अपनी ड्रेसेज, फुटवियर या फिर ज्वेलरी को लेकर चर्चा में आ ही जाती हैं। मगर इसमें भी कोई शक नहीं कि एक्ट्रेस की फैशन एक्सेसरीज जितनी खूबसूरत व ट्रेंडी होती है, उतनी ही महंगी भी लेकिन यह चर्चा में तब आ जाती हैं जब इनकी मामूली सी दिखने वाली फैशन एक्सेसरीज की कीमत लाखों या करोड़ों में बताई जाती हैं।

जैसा कि हाल ही में शाहरुख खान की बेटी अपनी न्यू ईयर पार्टी ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। जी हां, मन्नत में हुई न्यू ईयर पार्टी की कुछ फोटो गौरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। इन तस्वीरों में सुहाना शॉर्ट ब्लैक विद सिल्वर डिजाइनर ड्रेस में नजर आ रही है, देखने में तो ड्रेस बेहद सिंपल हैं लेकिन कीमत जानोगे तो हैरान रह जाओंगे क्योंकि BALMAIN ब्रॉड की यह ड्रेस हजारों में नहीं करीब 2,09,326.84 रुपए की हैं।  

जबकि कुछ दिनों पहले देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी अपनी ड्रेस की कीमत को लेकर चर्चा में आ चुकी है। उन्होंने नए साल पर जो ड्रेस पहनी थी उसकी कीमत 2.5 लाख के करीब थी। हालांकि, देखने में ड्रेस काफी मामूली सी नजर आ रही हैं लेकिन कीमत की वजह से काफी चर्चा में रही। इनके अलावा भी कई सेलिब्रिटीज है जो कभी अपने बैग तो कभी अपने शूज को लेकर सुर्खियां में छाई रहती है।

बात कियारा आडवाणी की करें तो पिछले साल वो अपने लग्जरी बूट्स को लेकर छाई रही। 'गुड न्यूज' की प्रमोशन के दौरान कियारा ने ब्रांड Prada के बूट्स पहने थे जिनकी कीमत लगभग 70,000 रुपए थी। 

वहीं दीपिका पादुकोण बीते दिन पिंक कलर के सूट में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं। जहां उनके एक्‍सपेंसिव बैग ने हर किसी का ध्‍यान अपनी तरफ खींचा। दरअसल, इस दौरान दीपिका ने मशहूर ब्रांड Yves Saint Laurent का बैग कैरी किया जिसकी कीमत 3147 अमेरिकी डॉलर यानी 2 लाख 25 हजार रूपए के करीब है। 

जबकि आलिया भट्ट के इस यैलो बैग की कीमत तकरीबन 1,19,422 रुपए है। हिंडमर्च कंपनी के इस बैग पर ‘Love is Unthinkable Without You’ लिखा हुआ था।

बॉलीवुड फैशनीस्ता सोनम कपूर की इस व्हाइट सैंडल की कीमत 84 अमेरिकन डॉलर यानी 60 हजार रूपए के करीब हैं।

हमारी बेबो यानी करीना कपूर भी कुछ कम नहीं। वो भी अक्सर अपने महंगे बैग्स व ड्रेसेज को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन पिछले साल उनके इस लग्जरी नेकलेस की काफी चर्चा रही जिसकी कीमत 38 लाख रुपए है।

आपको बता दें प्रियंका को लग्ज़री बैग्स का काफी शौक है और इससे पहले भी प्रियंका महंगे बैग कैरी करने के लिए सुर्खियां बटोर चुकी है और उनके इस मिनी गोल्ड बॉक्स बैग की कीमत 2, 06,452 रुपए है। 

वहीं दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने ईयररिंग्स कलेक्शन को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं, जिनकी कीमत भी हजारों में है। दीपिका द्वारा रैड पैंटसूट के साथ वियर किए इन गोल्डन इयरलोब्स की कीमत 12 हजार रुपए है जिनमें मुंबई में रहने वाला व्यक्ति 120 किलो प्याज खरीद सकते हैं। 

जाह्नवी ने इन हेवी स्नीकर्स की कीमत पहन रखा था जिनकी कीमत 75 हजार 213 रुपए है जिनमें एक शख्स 5 दिन का स्विट्जरलैंड ट्रिप कर सकता है।

करीना ने इस स्टनिंग ग्रीन एंड ब्लैक ड्रेस के लिए काफी मोटी राशि चुकाई। करीना की इस ड्रेस की कीमत 2,310 डॉलर यानि 1,65,238 लाख रुपए है। 

तो ये हैं आपकी फेवरेट दीवाज के महंगे शौक जो दिखने में तो मामूली से लगते हैं लेकिन कीमत में सभी को चौंका देते हैं। आपका इन एक्ट्रेस के महंगे फैशन शौक के बारे में क्या कहना है, हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।

Content Writer

Sunita Rajput