करीना से लेकर शाहरुख तक, जब पड़ोसियों के लिए मुसीबत बने ये स्टार्स

punjabkesari.in Wednesday, Jan 22, 2020 - 02:02 PM (IST)

सितारों की पॉपुलैरिटी फैंस को तो खूब भाती है लेकिन उनके पड़ोसियों के लिए मुसीबत हैं। जी हां, बॉलीवुड सितारों की एक झलक पाने के फैंस जहां फूले नहीं समाते, वहीं इन सितारों के पड़ोसी अक्सर उनसे दुखी रहते हैं कोई पपराजी को लेकर तो कोई उन स्टार्स की हरकतों को लेकर। तो चलिए जानते हैं, उन स्टार्स के बारे में जो अब तक बन चुके है पड़ोसियों के लिए मुसीबत...!शुरूआत पटौदी खानदान के छोटे नवाब तैमूर अली खान से ही कर लेते है, जो अक्सर अपनी क्यूटनेस को लेकर लाइमलाइट आ ही जाते हैं लेकिन सैफ अली खान और करीना कपूर के पड़ोसियों को तैमूर की इस पॉपुलैरिटी से परेशानी है, जिसकी शिकायत लेकर वह एक बार सीधे पुलिस स्टेशन भी पहुंच चुके है। बता दें कि पड़ोसियों ने यह शिकायत की थी कि तैमूर की तस्वीरें खींचने के लिए हर रोज बिल्डिंग के सामने बड़ी संख्या में पपराजी खड़े रहते थे, जिस वजह से उन्हें हर रोज शोर व अन्य परेशानियों का सामना करना पड़ता था।

करीना कपूर
वहीं तैमूर की मम्मी करीना कपूर भी अपने पड़ोसियों के लिए मुसीबत खड़ी कर चुकी हैं। बताया जाता है कि साल 2016 में करीना ने एक पार्टी दी थी जिसमें कई सितारे शामिल हुुए और खूब शोर-शराबा भी हुआ जिसके चलते पड़ोसियों ने परेशान होकर पुलिस को फोन कर करीना की पार्टी बंद करवा दी।



प्रीति जिंटा
एक्ट्रेस प्रीति जिंटा का व्यवहार भी उनके पड़ोसियों के लिए मुसीबत बन गया। दरअसल, खबर आईं थी कि प्रीति के पड़ोसी उनके अड़ियल रवैए से काफी परेशान रहते थे। जब प्रीति अपने अपार्टमेंट के जिम या स्विमिंग पूल में होती थी तो उनके बाउंसर्स वहां किसी को भी खड़ा नहीं होने देते थे जिस वजह से पड़ोसी परेशान हो जाते थे।

शाहिद कपूर
जी हां, शाहिद कपूर भी अपने पड़ोसियों के लिए मुसीबत का सबब बन चुके हैं, साल 2015 में शाहिद अपने बंगले में इंटीरियर और रिनोवेशन का काम करवा रहे थे जिसकी वजह से काफी शोर-शराबा हो रहा था, जिस वजह से पड़ोसी उनसे परेशान हो गए लेकिन हद तब पार हो गई जब उनके घर काम करने वाले मजदूर आस-पास की दीवारों पर पेशाब करने लगे, जिसके बाद शाहिद के पड़ोसियों को शिकायत दर्ज करनी पड़ी।

सलमान खान
बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए पागलों की तरह बेताब रहते है, लेकिन साल 2010 में सलमान ने अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर वैनिटी वैन खड़ी कर दी थी जिस वजह से पड़ोसियों को परेशान होकर पुलिस में शिकायत दर्ज करनी पड़ी। इतना ही नहीं, अपनी इस हरकत के लिए सलमान को 1200 रुपए का जुर्माना भी भरना पड़ा था।  



शाहरुख खान
वैसे तो बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का बंगला मन्नत बहुत बड़ा है लेकिन फिर भी उन्होंने अपने बंगले के किनारे वैनिटी वैन खड़ा करने के लिए अवैध तरीके से रैम्प बनाया था, जिससे उनके आस-पास रहने वाले लोगों को परेशानी होती थी। जिसके चलते हर रोज ट्राफिक जैम लग जाता था जिसकी शिकायत दर्ज करवाने पर बीएमसी ने शाहरुख के अवैध रैम्प को तोड़वा दिया।

रणबीर कपूर
जब बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय रणबीर कपूर कैटरीना के साथ रिलेशनशिप में थे तब तक तो सब ठीक था लेकिन जब उनका ब्रेकअब हुआ तब रणबीर बांद्रा के अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गए, जिसमें वो हर रोज देर रात तक पार्टी करते जिससे परेशान होकर  पड़ोसियों ने उनकी शिकायत पुलिस में दर्ज करवा दी।

शक्ति कपूर
बॉलीवुड फिल्मों के विलेन शक्ति कपूर रियल लाइफ में भी अपने पड़ोसियों के लिए विलेन साबित हो चुके है। खबरें आईं थी कि शक्ति कपूर पर आरोप लगा था कि उन्होंने लिफ्ट में पेशाब किया था। इतना ही नहीं उन्हें अपनी बिल्डिंग के कॉरिडोर में न्यूड होकर दौड़ते हुए भी देखा गया था जिससे पड़ोसी भी परेशान रहते थे। हालांकि, शक्ति कपूर ने अपने ऊपर लगाए गए इन आरोपों से साफ इंकार कर दिया था।



अब इस बात में कितनी सच्चाई है, यह तो हम नहीं बता दें सकते है लेकिन एक बात तो तय है कि स्टार्स अपने पड़ोसियों के लिए किसी न किसी वजह से मुसीबत बन ही जाते है। 

 

Content Writer

Sunita Rajput