एक दूसरे के हुए Gay couple, हल्दी से लेकर वरमाला तक शादी में निभाई हर रस्म

punjabkesari.in Tuesday, Jul 05, 2022 - 04:57 PM (IST)

खुश रहने के लिए किसी की परमिशन की जरूरत नहीं होती। ये साबित कर दिखाया है एक कपल ने जो हाल ही में शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं। हम बात कर रहे हैं Gay couple की जिन्होंने हिन्दू रीति-रिवाज़ से धूमधाम से शादी की। अब उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। 

अभिषेक रे और चैतन्य शर्मा ने अपनी शादी में हल्दी से लेकर वरमाला सभी रस्में निभाई। अभिषेक जहां पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं तो वहीं चैतन्य डिजिटल मार्केटर हैं। कोलकाता में हुई उनकी शादी में परिवार और दोस्त भी शामिल हुए।  उनकी शादी ने यह संदेश दे दिया है कि भारत की लोगों की सोच धीरे-धीरे बदल रही है।

तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता कि दोनों शादी को लेकर बेहद खुश हैं। जहां एक तस्वीर में वह दोनों हल्दी सेरेमनी का इंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं, वहीं दूसरी में एक दूसरे को वरमाला पहना रहे हैं। ये शादी बंगाली-मारवाड़ी फैमिली के बीच थी, इसीलिए दोनों तरफ के रीति -रिवाज का खास ख्याल रखा गया। 

अभिषेक ने बंगाली लिबास पहना था, तो वहीं चैतन्य ने खूबसूरत ऑफ वाइट कलर की शेरवानी में नजर आए।। बताया जा रहा है कि यह दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और परिवार की सहमति से दोनों ने शादी के बंधन में बनने का फैसला किया। Gay couple की इस रॉयल शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। 

Content Writer

vasudha