Friendship Day:बॉलीवुड में मशहूर है इन स्टार्स की दोस्ती

punjabkesari.in Sunday, Aug 06, 2017 - 01:00 PM (IST)

बाकी रिश्तों की तरह लाइफ में दोस्ती का रिश्ता भी काफी मायने रखता है। अच्छा दोस्त वहीं होता मुश्किल की घंड़ी में साथ न छोड़ें। लाइफ में बैस्ट फ्रैंड होना इसलिए जरूरी है क्योंकि जो बातें हम अपने बहन भाई और परिवार वालों से शेयर नहीं कर पाते, वह अपने दोस्तों के साथ सांझा करते है। रियल लाइफ में दो ऐसे कई दोस्त है जो दोस्ती की मिसाल देते है लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर लोगों की सोच थोड़ी अलग है। लोगों का मानना है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में केवल कैटफाइट और झगड़े ही होते हैं लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के ही कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में बताएंगे, जिनकी दोस्ती बिल्कुल हिट है।

 

1. अनुष्का शर्मा -रणबीर कपूर


वैसे तो बॉलीवुड में कई बार दोस्ती के चर्चा सुनी होगी लेकिन अनुष्का शर्मा -रणबीर कपूर की कैमिस्ट्री काफी चर्चा में रहती है। कई फिल्मों में ही नहीं बल्कि फिल्म प्रमोशन के दौरान भी इनकी दोस्ती देखी जा चुकी है। 

2. परिणीति चोपड़ा और संजना बत्रा


परिणीति चोपड़ा उन अभिनेत्रियों में से हैं जो अपने संबंधों को काफी गंभीरता से लेती हैं। फिर दोस्ती के रिश्ते में कैसे पीछे रह जाए। परिणीति चोपड़ा और संजना बत्रा काफी अच्छी फ्रैंड्स है। अगर आप उनके इंस्टाग्राम पर नजर डालेंगे तो पता चलेगा वह एक साथ कितना रहती है। 

3. करीना कपूर खान-अमृता अरोड़ा


करीना कपूर और अमृता अरोड़ा को अपना दोस्ती चर्चा हर बार सुनने को मिलती है।  जब कभी बेबो अपने शूट से फ्री होती हैं तो ऐसे में वह अपनी लेडीलव अमृता के साथ समय बिताती हैं। इतना ही नहीं किसी पार्टी या जिम में भी यह दोनों एक-साथ मस्ती करती दिखाई देती है। 

4. आमिर खान -सलमान खान


आमिर खान और सलमान खान की दोस्ती के चर्चे तो अक्सर होते रहते हैं इसलिए आमिर खान की दोस्ती सिर्फ आमिर खान या शाहरूख खान तक ही सीमित है सैफ अली खान लंबे समय से इनके दोस्त रह चुके है। 

5. मिका और प्रीतम
बहुत कम लोग इस के बारे में जानते है की मीका और प्रीतम काफी अच्छे दोस्त है अक्सर ये दोनों एक दूसरे का काम बगैर फीस के करते है जिससे इनकी दोस्ती के बारे में पता चलता है।

Punjab Kesari