शादी के बाद दूर हो गए हैं दोस्त तो इन 5 तरीकों से मजबूत करें Friendship

punjabkesari.in Tuesday, Jan 24, 2023 - 06:37 PM (IST)

शादी के बाद लड़की को अपना घर छोड़के ससुराल जाना पड़ता है। इस दौरान परिवार वालों के साथ-साथ बचपन के दोस्त भी छूट जाते हैं। अगर आपके भी दोस्त भी शादी के बाद आपसे दूर हो गए हैं तो आप कुछ आसान तरीकों के साथ उनके साथ दोबारा से रिकनेक्ट कर सकते हैं। आइए जानते हैं कि कैसे आप अपने दोस्तों के साथ एकबार फिर से जुड़ सकते हैं...

मैसेज करके याद करें 

शादी के काफी समय के बाद अगर आप अपने दोस्तों के साथ डायरेक्ट बात नहीं कर पा रहे तो आप उन्हें मैसेज कर सकते हैं। एक प्यारा सा नोट लिखकर दोस्तों को स्पेशल फील करवा सकते हैं। 

PunjabKesari

प्लान करें ट्रिप 

आप अपने दोस्तों के साथ एक खास ट्रिप प्लान कर सकते हैं। इससे आप उनके साथ समय भी बिता पाएंगे और ट्रिप के दौरान मौज-मस्ती करके मीठी यादें दोबारा से ताजा भी कर सकते हैं। इसके साथ आपकी दोस्तों के साथ बॉन्डिंग भी मजबूत होगी। 

सोशल मीडिया से लें मदद 

पुराने दोस्तों को ढूंढने के लिए आप सोशल मीडिया की मदद ले सकते हैं। दोस्तों को मैसेज करके आप उनका हाल-चाल पूछ सकते हैं। इससे आपकी दोस्तों से एक बार फिर से बात चीत भी शुरु हो जाएगी और धीरे-धीरे दोस्ती मजबूत भी होने लगेगी। 

PunjabKesari

डिनर पर बुलाएं 

दोस्तों को आप अपने घर डिनर पर बुला सकते हैं। इसके अलावा आप उनके साथ डिनर डेट भी प्लान कर सकते हैं। उनकी फेवरेट डिश ऑर्डनर करके आप उन्हें स्पेशल फील करवा सकते हैं और दोस्ती को मजबूत बना सकते हैं। 

घर जाकर दें सरप्राइज 

अगर आपको दोस्तों का घर पता है तो आप उन्हें घर में जाकर भी सरप्राइज दे सकते हैं। अचानक से आपको सामने देखकर आपके दोस्त खुश भी होंगे और आपके रिश्ते भी मजबूत हो जाएंगे। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Related News

Recommended News

static