इस दिन हम करेंगे पहले बच्चे की प्लानिंग...दोस्त ने बताया कब मां-बाप बनेंगे कैटरीना और विक्की

punjabkesari.in Friday, May 05, 2023 - 12:53 PM (IST)

शादी के बाद से ही लड़कियों से उम्मीद की जाती है कि वह जल्द ही गुड न्यूज सुना देगी। हर बार शादीशुदा महिलाओं से बस यही सवाल किया जाता है कि वह मां कब बनने जा रही हे।  बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है, भले ही लोग उनसे सीधा सवाल नहीं पूछ सकते लेकिन सोशल मीडिया के जरिए उनकी प्रेगनेंसी की बातें होती रहती है।


एक्ट्रेस के तो कपड़े देखकर अंदाजे लगा लिए जाते हैं कि वह मां बनने जा रही है। हालांकि ना तो विक्की और ना ही कैटरीना की तरफ से इन खबरों को लेकर रिएक्शन आया है। भले ही यह कपल ने चुप्पी साधी हुई है, लेकिन उनके एक दोस्त ने बता दिया है कि आखिर यह दोनों कब बेबी प्लानिंग करेंगे। दोस्त की मानें तो एक्ट्रेस जल्द अपना पहला बेबी प्लान करने वाली हैं, वर्क कमिटमेंट्स के चक्कर में वह अभी रूकी हुई है। 


एक रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने यह तय किया है कि वह अपने पहले बच्चे की प्लानिंग फरहान अख्तर की मूवी 'जी ले जरा' के पूरे होने के बाद करेंगे। कैटरीना ने यह प्लानिंग अपने दोस्तों से जाहिर करते हुए कहा- "मुझे बेबी प्लानिंग अपन फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद ही करनी चाहिए, वो फिल्म जो मैं विजय सेतुपति और फरहान अख्तर के साथ कर रही हूं।" 


बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों शूटिंग में व्यस्त है। वह पहले मेरी क्रिसमस की शूटिंग करेगी और फिर जी ले जरा पर काम शुरू करेंगी। इस मूवी में कैटरीना के साथ-साथ प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में अदा करती नजर आएंगीं। कैटरीना चाहती है कि वह मीडिया से अभी दूरी बनाए रहे ताकि लोगों को उनको थिएटर में देखने की एक्साइटमेंट बनी रहे। 


याद हो कि कैटरीना कैफ को पिछले कुछ समय से बैगी आउटफिट्स में देखा जा चुका है जिसके बाद से ही प्रेग्नेंसी की अफवाहें चली। टेड आउटफिट्स से अचानक एक्ट्रेस का ओवरसाइज्ड की ओर शिफ्ट करना फैंस के मन में कई सवाल खड़े कर रहा है। इसके अलावा उन्हें कई बार पति विक्की के साथ क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया था, जिसके बाद रयूमर्स को और हवा मिल गई। खैर इन सब बातों को इग्नोर कर विक्की और कैटरीना एक साथ प्यार और खुशियों भरे पल बिताते रहते हैं।
 

Content Writer

vasudha