सुशांत केस ठंडा पड़ता देख भड़के दोस्त, न्याय के लिए करेंगे भूख हड़ताल

punjabkesari.in Monday, Sep 28, 2020 - 02:58 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए फैंस और उनके करीबी दोस्त लगातार आवाज उठा रहे हैं। एक्टर का केस सीबीआई को सौंपने के लिए फैंस एक जुट हो गए थे। वहीं हाल ही में इस केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद जांच का रूख बदल गया है और इसी पर अब सुशांत के करीबी काफी खफा है। 

सुशांत को न्याय दिलाने के लिए जहां बहन श्वेता लगातार न्याय की मांग कर रही हैं वहीं अब इस बीच खबरें आ रही हैं कि सुशांत के करीबी दोस्त उन्हें न्याय दिलाने के लिए भूख हड़ताल करेंगे। दरअसल हाल ही में ऐसी खबरें आ रही हैं कि सुशांत के दोस्त और एक्स स्टाफ इस केस में हो रही देरी से बेहद खफा है। इसी कारण अब वह इस गांधी जयंती यानि 2 अक्टूबर से भूख हड़ताल करने जा रहे हैं। 

नहीं चाहते केस दूसरी दिशा में जाए : सुशात के दोस्त

एक रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत के दोस्त गणेश हिवारकर और पूर्व स्टाफ अंकित आचार्य ने कहा,' हम इस केस में सीबीआई से अपडेट जल्द से जल्द चाहते हैं। हम नहीं चाहते कि सुशांत का केस किसी दूसरी दिशा में चला जाए।'

सीबीआई ने नहीं दी कोई अपडेट 

इतना ही नहीं सुशांत के दोस्तों ने यह भी कहा है कि भले ही एनसीबी और ईडी अपना काम अच्छे से कर रहे हैं। लेकिन बीते दिनों से सीबीआई ने इस केस में कोई नई अपडेट नहीं दी है।  

वकील ने भी जाहिर किया था गुस्सा

आपको बता दें कि सुशांत केस किसी ओर दिशा में जाने से और जांच में देरी होने पर सुशांत के परिवार के वकील ने भी इस पर अपना गुस्सा जाहिर किया था और कहा था कि यह केस एक अलग ही दिशा में जा रहा है और इस केस में सिर्फ ड्रग्स एंगल पर ही जांच हो रही है। 

Content Writer

Janvi Bithal