उत्तराखंड के सीएम का बड़ा ऐलान- फ्री में लगेगी पत्रकारों को कोरोना वैक्सीन

punjabkesari.in Friday, Mar 19, 2021 - 04:27 PM (IST)

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत महिलाओं को लेकर दिए बयान के कारण चर्चा में बने हुए हैं। वहीं इस बीच सीएम रावत ने पत्रकारों को लेकर एक बड़ी घोषणा की है। तीरथ सिंह रावत ने ऐलान किया है कि उत्तराखंड में पत्रकारों को कोरोना वैक्सीन की डोज मुफ्त में लगाई जाएगी।

पत्रकारों को लगेगी मुफ्त वैक्सीन

तीरथ सिंह रावत का कहना है कि कोरोना वॉरियर्स की तरह पत्रकारों ने भी कोविड काल काम किया है। इसलिए उन्हें भी फ्री में कोविड वैक्सीन लगाई जाएगी। उत्तराखंड सीएम का कहना है कि इस ऐलान को लेकर आदेश जारी कर दिया गया है। 

इन लोगों को लगाई जा चुकी वैक्सीन

गौरतलब है कि देशभर में कोरोना वैक्सीनेशन अभियान शुरू हो चुका है। जहां पहले स्वास्थ्यकर्मी से लेकर कोरोना वॉरियर्स को वैक्सीन लगाई गई थी वहीं अब 60 साल से ज्यादा उम्र के लोगों और 45 साल से ज्यादा उम्र के लोगं जो किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं उन्हें वैक्सीन लगाई जा रही है।

बता दें सीएम तीरथ सिंह रावत महिलाओं की फटी जींस को लेकर बयान देने के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने बयान देते हुए कहा था, 'आजकल महिलाएं फटी जींस पहनती हैं। उनके घुटने दिखते हैं, ये कैसे संस्कार हैं? ये संस्कार कहां से आ रहे हैं। इससे बच्चे क्या सीख रहे हैं और महिलाएं आखिर समाज को क्या संदेश देना चाहती हैं।' जिसके बाद से सीएम की सोशल मीडिया पर जमकर निंदा की जा रही है। 

Content Writer

Bhawna sharma